बॉलीवुड

Photos : सबसे अलग और ख़ास है जूही चावला का घर, इसकी खूबसूरती के आगे आलीशान महल और होटल भी है फेल

हिंदी सिनेमा में 90 के दाहसक में जिन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था उनमें जूही चावला भी शामिल है. जूही चावला ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सल्तनत’ से की थी. यह फिल्म साल 1986 में प्रदर्शित हुई थी. हालांकि जूही को पहचान साल 1988 में आई फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ से मिली थी.

juhi chawla

जूही चावला ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जूही ने 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. जूही ने खूब शोहरत के साथ ही फ़िल्मी दुनिया में काम करके अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. जूही के पति जय मेहता एक बेहद रईस बिजनेसमैन है. आइए आज आपको जूही और जय के आलीशान घर की सैर करवाते हैं.

juhi chawla

जूही और जय का घर बेहद खूबसूरत और आलीशान है. दोनों का यह घर भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से बेहद लग्जरी है. इस घर के आगे फाइव स्टार होटल और महल भी फेल है. बता दें कि इसके घर की छत को श्रीलंका के फेमस डिजाइनर ने डिजाइन किया है. छत पर ही एक डाइनिंग टेबल भी रखा हुआ है. इसके आस-पास आठ कुर्सियां रखी हुई है.

juhi chawla home photos

जूही और जय के घर की हर कोई तारीफ करता है. क्योंकि कपल का घर है ही इतना खूबसूरत है. दोनों के घर को टेराकोटा और रेड शेड में डिजाइन किया गया है.

juhi chawla

जूही और जय के घर में भारी मात्रा में आर्ट वर्क किया गया है. जय और जूही को अपने घर से मशहूर मरीन ड्राइव का दीदार होता है. यहां से मरीन ड्राइव का नजारा काफी खूबसूरत दिखाई पड़ता है.

juhi chawla home photos

juhi chawla home photos

जूही और जय के घर की हर एक चीज, घर का हर एक कोना देखने लायक है. घर की हर एक तस्वीर सभी का ध्यान खींच लेती है.

juhi chawla home photos

juhi chawla home photos

जूही और जय ने अपने घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है. इस पर कपल नेपानी की तरह पैसा बहाया है. जूही भी अक्सर अपने घर के भीतर तस्वीरें खिंचवाती रहती है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

बता दें कि जूही और जय दो बच्चों के माता-पिता है. कपल ने साल 1995 में शादी की थी और तब से लेकर अब तक दोनों साथ में है. जूही की एक बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम जान्हवी मेहता और बेटे का नाम अर्जुन मेहता है.

juhi chawla

IPL टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) पर है मालिकाना हक

जूही और जय ने IPL टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) पर निवेश किया हुआ है. अभिनेता शाहरुख़ खान इसके सह मालिक हैं.

 

Back to top button