विशेष

भारत आई विदेशी लड़की को ड्राइवर से हुआ प्यार, 4 साल तक चली डेटिंग, अब गाजे-बाजे संग रचाई शादी

कहते है कि प्यार जाति, धर्म, ऊंच-नीच, कद-काठी, रंग, देश, संस्कृति नहीं देखता है. प्यार किसी को भी, कभी भी, कहीं भी हो जाता है. प्यार तो दो आत्माओं का संबंध है. जहां मन मिले, दिल मिले उससे प्यार हो जाता है. प्यार की सबसे खूबसूरत बात है कि वो भगवान की तरह शाश्वत है.

प्यार का कोई अंत नहीं है. प्यार अनंत है. न इसे बाहों में समेटा जा सकता है और न ही इसे बाजार में खरीदा या बेचा जा सकता है. अक्सर हम कई तरह की प्रेम कहानियां पढ़ते रहते है जो बताती है कि इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में आज भी सच्चा प्यार मौजूद है.

आज एक विदेशी लड़की और एक भारतीय लड़के की प्रेम कहानी हम आपके लिए लेकर आए है. दोनों अब प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन चुके हैं. यहां बात हो रही है बेल्जियम की एक लड़की और भारत के एक लड़के के बारे में. बेल्जियम की निवासी लड़की का नाम केमिली है. उसकी उम्र 27 साल है. केमिली एक सामाजिक कार्यकर्ता है. वहीं भारतीय लड़के का नाम अनंत राजू है. उसकी उम्र 30 साल है.

चार साल से रिश्ते में थे केमिली और अनंत

केमिली और अनंत एक दूसरे को चार साल से जानते है. दोनों के बीच करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की मुलाकात कर्नाटक के हम्पी में हुई थी. अपने परिवार संग करीब चार साल पहले केमिली भारत घूमने आई थी. इस दौरान उनका आना हम्पी भी हुआ. यहीं पर वे अनंत राजू से मिली.

anant raju

जब केमिली अपने परिवार के संग हम्पी पहुंची थी तो उनकी यहां पर अनंत राजू ने काफी मदद की थी. अनंत राजू की ईमानदारी ने केमिली का दिल जीत लिया और राजू की इसी बात पर केमिली दिल हार बैठी. बाद में राजू का दिल भी इस विदेशी लड़की पर आ गया था और दोनों के बीच एक रिश्ता बंध गया.

केमिली और राजू के बीच का वो रिश्ता अब अटूट रिश्ते में बदल चुका है. दोनों करीब चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब कपल ने शादी कर ली. दोनों की शादी तीन साल पहले ही होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया.

हिंदू धर्म के अनुसार हुई शादी, विरूपाक्षा मंदिर में लिए 7 फेरे

एक दूजे को करीब चार साल तक डेट करने के बाद केमिली और अनंत अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने विरूपाक्षा मंदिर में सात फेरे लिए. दोनों की शादी हिंदू धर्म के अनुसार शुक्रवार, 25 नवंबर को हुई.

Back to top button