बॉलीवुडविशेष

विराट-अनुष्का के किचन की इस तस्वीर को देखकर भड़क गए फैंस, लोगों ने कपल से पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

टी 20 विश्वकप 2022 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंच चुकी थी. फिलहाल भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए BCCI ने अपने कई सीनियर और स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया है.

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कमान पहले टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने संभाली थी. वहीं अब वनडे सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व शिखर धवन कर रहे हैं. न्यूजीलैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन, केएल राहुल आदि को आराम दिया गया है.

ये सभी खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर है. सभी खिलाड़ी अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं. परिवार संग इस खाली समय का मजा सबसे अधिक पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली लें रहे हैं. विराट कोहली पहले अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका संग उत्तराखंड पहुंचे थे.

virat kohli and anushka sharma

virat kohli and anushka sharma

विराट और अनुष्का उत्तराखंड में बाबा नीम करोली महाराज के आश्रम में पहुंचे थे. यहां पर दोनों ने कई दिन बिताए. इसके बाद दोनों अपने घर लौट चुके हैं. इसी बीच दोनों की एक तस्वीर चर्चा में आ गई है. यह तस्वीर दोनों के घर की है. इसमें दोनों अपने घर के किचन में नजर आ रहे हैं.

वायरल तस्वीर में विराट और अनुष्का काफी खुश नजर आ रहे हैं. विराट कोहली आगे है और अनुष्का ने उन्हें पीछे से गले लगा रखा है. तस्वीर में विराट बर्तन धोते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद विराट और अनुष्का से कई फैंस खफा नजर आए है. इसका कारण यह है कि फैंस ने इस तस्वीर में कुछ देख लिया है.

दरअसल बात यह है कि कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को विराट और अनुष्का के घर का किचन गन्दा नजर आ रहा है. इसी बात से फैंस इस मशहूर कपल से नाराज नजर आ रहे हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”विराट और अनुष्का के रसोड़े में कौन था जो इतना गंदा करके गया”.

Anushka Sharma Virat Kohli

आगे एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”आपका किचन इतना गंदा क्यों है?”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”किचन बहुत गंदा है”. खेर चाहे कुछ फैंस नाराज जरुर हुए हो हालांकि विराट और अनुष्का की इस फोटो से अधिकतर फैंस खुश ही नजर आए. तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट्स कर दोनों की गजब की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ़ भी की है.

विराट ने याद की 23 अक्टूबर 2022 की तारीख

virat kohli

इस तस्वीर के अलावा विराट की एक हालिया पोस्ट भी खूब चर्चा में है. विराट ने 23 अक्टूबर 2022 को टी 20 विश्वकप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को याद किया है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ”23 अक्टूबर 2022 हमेशा मेरे दिल में खास रहेगा. क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई. वह कितनी धन्य शाम थी”.

Back to top button