बॉलीवुड

पापा करण की गोद में खेलती नजर आईं ‘देवी’, मां बिपाशा ने शेयर की फोटो, देखें बेटी की पहली झलक

नवंबर के महीने में पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर माता-पिता बने. दोनों के घर बेटी ने जन्म लिया. फिर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर भी किलकारी गूंजी हैं. इस स्टार कपल के घर भी बेटी का आगमन हुआ है. शादी के करीब छह साल बाद दोनों माता-पिता बने है.

bipasha basu

बिपाशा और करण अपनी लाड़ली के नाम का खुलासा पहले ही कर चुके थे. कपल ने बेटी को ‘देवी’ नाम दिया हैं. वहीं अब कपल की बेटी की एक और तस्वीर सामने आ चुकी है. बिपाशा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बेटी की तस्वीर साझा की है लेकिन उन्होंने बेटी का चेहरा छिपा दिया है.

bipasha basu

बिपाशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बेटी की तस्वीर पोस्ट की है. इसी तस्वीर को करण ने भी इंस्टा पर साझा किया है. तस्वीर में करण और बिपाशा भी नजर आ रहे है. करण ने अपनी बेटी को हाथों में लें रखा है. पास में बिपाशा भी खड़ी हुई है. वहीं कपल की बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से छिपा हुआ है.

bipasha basu and karan singh grover

तस्वीर को साझा करते हुए करण और बिपाशा ने बेहद शानदार कैप्शन भी दिया है. तस्वीर के साथ ही पोस्ट के कैप्शन को भी फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे है. कैप्शन में कपल ने लिखा हैं कि, ”प्यारी बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी पढ़े”.

1) आप का चौथाई कप
2) मेरा चौथाई कप
3) मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा प्याला
4) जादू कि टॉपिंग
5) रेनबो की 3 बूंदें,एंजल डस्ट,
6) मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस.

bipasha basu and karan singh grover

बिपाशा की पोस्ट पर अभिनेत्री सोफी चौधरी ने इमोजी कमेंट किए है. अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने और अभिनेता करणवीर वोहरा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा हैं कि, ”हे भगवान कृपा. देवी बेबी को देखो. थू थू थू आभासी काला टीका”. एक यूजर ने लिखा कि, ”आखिरकार आप तीनों की एक तस्वीर एक साथ ”.

bipasha basu

माता-पिता बनने पर करण-बिपाशा ने शेयर की थी यह पोस्ट

माता-पिता बनने पर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बासु ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी. कपल ने एक नोट साझा किया था जिसमें उनकी लाड़ली के पैर नजर आ रहे थे. नोट में लिखा हुआ था कि, ”हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद से आज हमारी बेटी हमारे साथ है और वह देवी है. इस पोस्ट को शेयर कर बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, सौभाग्यशाली”. नोट में सबसे ऊपर 12.11. 22 तारीख लिखी हुई है. इसके बाद कपल की बेटी का नाम लिखा हुआ है.

साल 2016 में हुई थी करण-बिपाशा की शादी

बिपाशा और करण शादी के करीब छह साल बाद माता-पिता बने है. इस स्टार कपल ने कुछ समय के अफेयर के बाद शादी रचा ली थी. दोनों की शादी 6 साल पहले 2016 में हुई थी. बता दें कि इससे पहले करण दो और शादी कर चुके थे. वहीं बिपाशा का अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ करीब 9 साल लंबा रिश्ता खत्म हो गया था.

bipasha basu

Back to top button