बॉलीवुड

Tweet: अजय देवगन ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन तो खुश हुए CM योगी, तारीफ़ में कह दी इतनी बड़ी बात

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. अजय देवगन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी हैं. अजय की इस फिल्म ने एक सप्ताह में ही अपने बजट से दोगुनी कमाई कर ली है.

ajay devgn in kashi

दृश्यम 2 की सफलता के बाद अजय देवगन बाबा विश्वनाथ के दर पर पहुंचे. शुक्रवार को अजय देवगन काशी में थे. काशी में उन्होंने भगवान विश्वनाथ के दर्शन भी किए. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. अजय द्वारा बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी काफी खुश नजर आए.

बता दें कि बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद अजय देवगन ने ट्वीट किया था. अजय के गले में फूलों की कई मालाएं हैं. उनके माथे पर चंदन भी लगा हुआ है. अजय ने अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”काशी विश्वनाथ के दर्शन. इसका बहुत दिनों से इंतजार था ! हर हर महादेव”.


अजय देवगन के इस ट्वीट को योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के ट्विटर एकाउंट से रीट्वीट किया गया है और अजय देवगन के काशी भ्रमण को लेकर लिखा गया. ट्वीट में लिखा है कि, ”वही शून्य है, वही एकाय, जिसके भीतर बसे शिवाय…बाबा विश्वनाथ की कृपा आप और आपके परिवार पर बनी रहे ! हर हर महादेव”.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मिली तारीफ़ के बाद अजय देवगन भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और उन्हें नमस्कार भी किया. अजय ने फिर अपने ट्वीट में लिखा कि, ”योगी जी नमस्कार. आपकी प्रार्थना के लिए शुक्रिया. उत्तर प्रदेश में मुझे बहुत प्यार मिला और मैं इस प्यार के लिए सब लोगों का आभारी हूं”.


सोशल मीडिया पर अजय देवगन और योगी आदित्यनाथ के बीच की बातचीत चर्चा में बनी हुई है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों के ट्वीट्स पर खूब कमेंट्स कर रहे है. गौरतलब है कि अजय देवगन भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त है. वे अक्सर शिव मंदिर जाते रहते है और अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते है.

ajay devgn

18 नवंबर को रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’, 100 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की फिल्म हाल ही में 18 नवंबर को रिलीज हुई है. फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. पहले सप्ताह में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए है. गुरुवार को फिल्म ने 9 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 7 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 8 दिनों में 111 करोड़ रुपये से अधिक हो चुकी हैं.

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म की शानदार कमाई लगातार जारी है. बता दें कि इससे पहले दृश्यम साल 2015 में आई थी. दृश्यम को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब उसी तरह का प्यार दृश्यम 2 को भी मिल रहा है. दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक है.

Back to top button