बॉलीवुड

भरी महफ़िल में शर्मसार हो गई माधुरी दीक्षित, बार-बार खिसकते रहे कपड़े, Video हो गया वायरल

हिंदी सिनेमा की ‘धक-धक’ गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित का जलवा आज भी जारी हैं. 55 साल की उम्र में भी माधुरी दीक्षित फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. कभी वे किसी डांस रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आती हैं तो कभी किसी इवेंट में देखने को मिल जाया करती है.

madhuri dixit

जहां माधुरी दीक्षित की समकालीन कई अभिनेत्रियां अब फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं हैं तो वहीं माधुरी अब भी अभिनय कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री को एक इवेंट में देखा गया हैं. जहां अभिनेत्री की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं.

madhuri dixit

सोशल मीडिया पर माधुरी का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. एक इवेंट में माधुरी काफी बन ठन कर पहुंची थीं. वायरल वीडियो में महदूरी का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा हैं. इवेंट में अभिनेत्री बोल्ड ड्रेस में पहुंची थी हालांकि वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि उन्हें उनकी ड्रेस धोखा दे रही है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंधे से माधुरी की ड्रेस उन्हें धोखा दे रही है. माधुरी का यह वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा हैं. एक यूट्यूब चैनल ने इसे अपलोड किया था. माधुरी एक इवेंट में एंट्री लेती हुई नजर आ रही है.

बता दें कि वीडियो 20 वे IIFA अवॉर्ड्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय का है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधुरी के साथ ही सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे सितारें भी पहुंचे थे. सभी मंच पर बैठे हुए और मीडिया से बातचीत कर रहे है. इसी बीच कुर्सी पर बैठी हुई माधुरी की ड्रेस बार-बार कंधे से नीचे गिर रही है. अभिनेत्री बार बार इसे ठीक कर रही है.


सोशल मीडिया पर माधुरी के इस वीडियो को द्केहने के बाद फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा हैं कि, ”बहुत सुंदर और भव्य माधुरी दीक्षित”. एक यूजर ने लिखा हैं कि, ”माधुरी हर लिहाज से बेहतरीन हैं. वह उपमहाद्वीप की संपत्ति हैं..विशेष रूप से दिल की धड़कन वाली आकृति और हंसी अविस्मरणीय हैं”. वहीं एक यूजर ने माधुरी के लिए लिखा हैं कि, ”शानदार माधुरी”.

madhuri dixit

‘झलक दिखला जा 10′ में जज हैं माधुरी

इन दिनों माधुरी दीक्षित टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10′ में जज के रूप में नजर आ रही है. इस शो में उनका साथ बतौर जज करण जौहर और नोरा फतेही भी दे रहे है. वहीं शो को होस्ट मनीष पॉल कर रहे है. बता दें कि शो अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका हैं. जल्द ही शो को उसका विजेता मिलने वाला हैं.

jhalak dikhhla jaa 10

बता दें कि माधुरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म’ अबोध’ से की थी. फिर उन्हने पीछे मुड़कर नहीं देखा. कुछ ही सालों में माधुरी बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री बन चुकी थीं. आखिरी बार उन्हें सीरीज ‘The Fame Game’ में देखा गया था. यह सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Back to top button