बॉलीवुड

Video: छोटे कपड़े, हाथ में शराब की बोतल, उर्वशी की हो गई ऐसी हालत, लोग बोले- पंत के चक्कर में..’

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर जब भी कोई तस्वीर या वीडियो साझा करती है तो उन्हें लोग भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम लेकर खूब ट्रोल करते है. बताया जाता है कि कभी ऋषभ पंत और उर्वशी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी लोकप्रिय है और इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्सर वे अपने करोड़ों फैंस और फ़ॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. हाल ही में उर्वशी दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ गाने ‘बॉस पार्टी’ में नजर आई हैं.

इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे है. इससे जुड़ी कई पोस्ट उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आपको हाल ही में ‘बॉस पार्टी’ से जुड़ी कई पोस्ट देखने को मिल जाएगी. एक वायरल वीडियो में अभिनेत्री दोनों हाथों में खाली बोतल लेकर पोज दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी का यह अंदाज देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. इसमें उर्वशी का लुक लोगों के दिल बहला रहा है. अभिनेत्री लाल और हरे रंग की साड़ी एवं लाल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. उन्होंने गाने के लिए साड़ी को स्कर्ट की तरह कैरी किया है. उनकी ये सभी हालिया पोस्ट चर्चा में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी ने अपने दोनों हाथों में शराब की खाली बोतल पकड़ रखी है. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”मेरा बॉस कौन है ? बॉस पार्टी ब्लॉकबस्टर है. ये यूट्यूबर पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है और इसे 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं”. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


उर्वशी का यह वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं कई लोगों ने उनके लिए अच्छे कमेंट भी किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, गो बेबी गो”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बिल्कुल सही रवैया. आप हॉटलगती हैं”. एक ने उर्वशी को ‘बॉलीवुड की क्वीन’ बताया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा हैं कि, ”आप पार्टी क्वीन हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


एक यूजर ने कमेंट में ‘ऋषभ पंत’ लिखा. एक यूजर ने लिखा हैं कि, ”ऋषभ पंत को भूल गई”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ऋषभ पंत की याद में उर्वशी रौतेला ने अपना क्या हाल बना रखा है”. एक ने लिखा कि, ”इसलिए ऋषभ पंत ने छोड़ दिया”. वहीं एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री के वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि, ”ये भी फ्लॉप और ऋषभ पंत भी फ्लॉप”.

Back to top button