बॉलीवुड

पहले इन 3 मर्दों संग संबंध बनाकर छोड़ चुकी हैं सोनम कपूर, फिर अमीर बिजनेसमैन से कर ली थी शादी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. अनिल कपूर की गिनती हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. अनिल कपूर की राह पर उनके बच्चे भी चले. अनिल के नक्शेकदम पर चलते हुए उनकी बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड अभिनेत्री बनी.

sonam kapoor

सोनम कपूर लंबे समय से बॉलीवुड से जुड़ी हुई है. उन्होंने कुछ एक अच्छी फिल्मों में काम किया है. उन्हें बॉलीवुड की फैशनिस्टा भी कहा जाता है. अपनी फिल्मों के अलावा सोनम अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है. यह तो सब जानते है कि सोनम शादीशुदा है. उन्होंने बड़े बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी लेकिन शादी से पहले उनका नाम नीचे बताए जा रहे तीन मर्दों संग जुड़ा था.

रणबीर कपूर

onam and ranbir

रणबीर कपूर, कपूर खानदान के मशहूर कलाकार हैं. जहां सोनम दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं तो वहीं रणबीर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और बेहतरीन अभिनेत्री नीतू कपूर के बेटे हैं. साल 2007 में आई फिल्म ‘सांवरिया’ से रबीर कपूर और सोनम कपूर दोनों ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

sonam kapoor

बताया जाता है कि अपनी पहली फिल्म के दौरान ही सोनम और रणबीर को एक दूसरे से प्यार हो गया था हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. दोनों की राहें जल्द ही अलग हो गई थी.

पुनीत मल्होत्रा

Sonam Kapoor And Punit Malhotra

जब सोनम रणबीर से अलग हो गई थी तो इसके बाद वे पुनीत मल्होत्रा के करीब आई थीं. बता दें कि 40 वर्षीय पुनीत फिल्म निर्देशक हैं. वे निर्देशक डेविड धवन के भतीजे भी हैं. दोनों का प्रेम फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’से परवान चढ़ा था. लेकिन दोनों ने एक दूजे को दो साल तक डेट करने के बाद छोड़ दिया था.

साहिर बेरी

सोनम कपूर का नाम साहिर बेरी संग भी जुड़ा था. साहिर बेरी संग भी सोनम का रिश्ता दो साल तक चला था. इसके बाद दोनों की रहें अलग हो गई थी. बता दें कि साहिर एक मशहूर बिजनेसमैन है. एक साक्षात्कार में सोनम से उनके और साहिर के रिश्ते के बारे में सवाल किया गाय था तो जवाब में अभिनेरी ने कहा था कि, मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती.

फिर आनंद आहूजा से की शादी

कई अफेयर के बाद आखिरकार सोनम कपूर को आनंद आहूजा के रूप में सच्चा प्यार मिला. आनंद एक बेहद रईस बिजनेसमैन हैं. कुछ समय की डेटिंग के बाद सोनम कपूर ने साल 2018 में आनंद आहूजा से धूमधाम से शादी रचा ली थी. दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

हाल ही में बेटी के माता-पिता बने सोनम-आनंद

sonam kapoor

शादी के चार साल बाद सोनम और आनंद माता-पिता बने हैं. सोनम ने इस साल अगस्त माह में बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम सोनम और आनंद ने वायु रखा है. मां बनने के बाद सोनम ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा कर फैंस को यह खुशखबरी दी थी.

Back to top button