बॉलीवुड

जब 27 साल छोटी एक्ट्रेस संग बहक गए थे अनिल कपूर, बेटी की उम्र बराबर लड़की को कर लिया था Kiss

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर फ़िल्मी दुनिया में करीब 40 सालों से सक्रिय है. हिंदी सिनेमा में अनिल कपूर के करियर की शुरुआत 80 के दशक में हुई थी. 80 और 90 के दशक में अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा में खूब नाम कमाया था. अब भी इस दिग्गज अभिनेता का जलवा देखने को मिलता है.

anil kapoor

अनिल कपूर के दिवंगत पिता सुरिंदर कपूर फिल्म निर्माता थे. वहीं अनिल के बड़े भाई बोनी कपूर भी फिल्म निर्माता हैं. वहीं अनिल का मन अभिनय में लगा. 80 और 90 के दशक में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. आज भी वे बॉलीवुड में सक्रिय है और अच्छा काम कर रहे हैं.

anil kapoor surinder kapoor

अनिल कपूर ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और इस दौरान वे कई हसीनाओं संग स्क्रीन साझा कर चुके हैं. अपने से उम्र में कई साल छोटी हसीना संग भी अनिल रोमांस कर चुके हैं. पर्दे पर वे अपनी बेटी सोनम कपूर की उम्र की अभिनेत्री संग भी रोमांटिक होने से बाज नहीं आए.

anil kapoor

अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को मुंबई में हुआ था. अनिल कपूर 65 साल के हो चुके हैं. पर्दे पर वे उम्र में खुद से 27 साल छोटी अभिनेत्री संग रोमांस कर चुके हैं. बात हो रही है अभिनेत्री सुरवीन चावला की. सुरवीन की उम्र 38 साल है. वहीं अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की उम्र 37 साल है.

anil kapoor

सुरवीन चावला फैंस की नजरों में ‘हेट स्टोरी 2’ से आई थीं. इसमें उन्होंने गजब के बोल्ड सीन दिए थे. वहीं उनका बोल्ड अवतार बाद में अनिल कपूर के टीवी शो 24 में भी देखने को मिला था. इसमें सुरवीन ने 27 साल बड़े अनिल कपूर को लिप लॉक किस किया था.

सुरवीन चावला को किस करने के संबंध में अनिल से एक साक्षात्कार में सवाल भी किया गया था. उनसे पूछा गया था कि, ”क्या वह यह सीन करते समय नर्वस हुए थे ?”. इसके जवाब में अभिनेता ने कहा था कि, ”आप एक कॉन्ट्रैक्ट निभा रहे हैं. यह केवल हमारा काम है. मैं नर्वस नहीं होता. हम इसके बारे में कन्वेंट थे. वहीं चैनल वालों ने हमें यह करने की आजादी दी थी तो हमने कर लिया”.

anil kapoor

बता दें कि साल 1979 में अनिल कपूर उमेश मेहरा की फिल्म ‘हमारे-तुम्हारे’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे. वहीं साल 1980 में वे तेलुगु फिल्म ‘वामसा व्रुक्षम’ में मुख्य किरदार में नजर आए. फिर हिंदी सिनेमा में उन्होंने फिल्म ‘वो सात दिन’ में काम किया. यह फिल्म साल 1983 में आई थी लेकिन उन्हें असली और ख़ास पहचान साल 1984 में आई फिल्म ‘मशाल’ से मिली थी.

बात अब अनिल के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार बड़े पर्दे पर उन्हें फिल्म ‘जुग जुग जियो में देखा गया था. यह फिल्म इस साल जून में आई थी. फिल्म में उन्होंने वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर आदि के साथ काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. वहीं अब बताया जा रहा है कि अनिल की आगामी फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ है जो कि साल 2024 में रिलीज होगी.

anil kapoor

Back to top button