बॉलीवुड

Photos : पति को छोड़ इस आलीशान घर में रहती हैं मलाइका अरोरा, खूबसूरती के आगे 5 स्टार होटल भी फेल

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोरा ने अपने डांस और अपनी फ़िटने सके साथ ही फैंस के बीच अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से भी पहचान बनाई है. मलाइका अरोरा के डांस का हर कोई दीवाना है. वहीं मलाइका की फिटनेस का भी हर कोई कायल है. मलाइका अरोरा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. फिलहाल मलाइका अरोरा अपने आगामी रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इसी बीच हम आपको इस मशहूर अभिनेत्री के घर की सैर करवा रहे हैं. तो चलिए देखते है मलाइका के घर की झलकियां.

malaika arora

मलाइका अरोरा एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. उनके पास करोड़ों रूपये की संपत्ति हैं. वे लग्जरी गाड़ियों की मालकिन है और उनके पास शानदार घर भी है.

बता दें कि मलाइका मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में रहती हैं. उनका यह घर बेहद खूबसूरत और लग्जरी है. मलाइका के लिविंग रुम में चमकदार संगमरमर का फर्श है. इसमें दो सोफे रखे हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा और भी आकर्षक सामान मलाइका ने रखा हुआ है.

अब एक नजर अभिनेत्री के घर के डाइनिंग एरिया पर भी डाल लेते हैं. बता दें कि मलाइका ने डाइनिंग एरिया अपने लिविंग रूम में ही बना रखा है. हालांकि उन्होंने इसे कांच के डिवाइडर से अलग हिस्से में बांट दिया है. डाइनिंग एरिया में एक शानदार डाइनिंग टेबल के अलावा चार कुर्सियां रखी हुई है.

मलाइका ने अपने रसोईघर को भी शानदार तरीके से सजाकर रखा है. इसमें स्टोन इफेक्ट वाले ग्रे बैकप्लैश के साथ ब्लॉक काउंटरटॉप है. वायरल तस्वीर में कुछ बाउल्स, एक लकड़ी का चॉपिंग बोर्ड और एक पौधा नजर आ रहा है.

नीचे नजर आ रही तस्वीर मलाइका अरोरा के बेडरूम की है. मलाइका का बेडरूम बेहद खूबसूरत और लग्जरीयस है. ब्राउन और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन से उनका बेडरूम सजा हुआ है. अभिनेत्री ने इसे काफी खूबसूरती के साथ सजाया है.

malaika arora

बता दें कि मलाइका अरोरा ने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी क थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने थे. हालांकि मलाइका और अरबाज का साल 2017 में तलाक हो गया था. दोनों ने तलाक लेकर अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी. तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी.

malaika arora

अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका ने अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था. दोनों करीब पांच साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. फैंस को अब बेसब्री से दोनों कलाकारों की शादी का इंतजार है.

बात अब अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की करें तो मलाइका का आने वाला शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ है. बताया जा रहा है कि यह शो कुल 16 एपिसोड का होगा. 5 दिसंबर 2022 से शो ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगा. इसमें अभिनेत्री के दोस्तों और परिवार के कई गेस्ट अपीयरेंस दिखाए जाएंगे.

malaika arora

Back to top button