बॉलीवुड

अक्षय के डुप्लीकेट को देखकर नोरा फतेही ने कहा- दिमाग खराब हो गया, लोग बोले- हेरा फेरी तुम कर लो

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी कि अक्षय कुमार अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड में 31 सालों से काम कर रहे हैं. तीन दशक से अक्षय कुमार का बॉलीवुड पर राज है. अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी.

akshay kumar

अक्षय कुमार की पहली फिल्म थी ‘सौगंध’. हालांकि फिल्म असफल रही थी लेकिन अक्षय ने इसके बाद 90 के दशक में कई बेहतरीन फ़िल्में दी. तब से लेकर अब तक उनका जलवा जारी है. अब भी 5 साल की उम्र म अक्षय फ़िल्मी दुनिया में बतौर मुख्य अभिनेता काम कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने काम से देश दुनिया में ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है. अक्षय कुमार को चाहने वाले करोड़ों की संख्या में है. अक्षय कुमार को उनके कई फैंस फॉलो करते हैं. वे अक्षय की तरह कपड़े पहनते हैं, उनकी तरह चलते हैं, उनकी तरह बोलते हैं. अक्षय कुमार के कई हमशक्ल भी है. हालांकि इनमें सबसे चर्चित है विकल्प मेहता.

विकल्प मेहता को पहली नजर में देखने पर आप यही कहेंगे कि वे अक्षय कुमार ही है. विकल्प हूबहू अक्षय की तरह ही नजर आते हैं. उनकी शक्ल सूरत, चलने का स्टाइल और बोलने का अंदाज एवं उनकी आवाज भी अक्षय की तरह ही है. हाल ही में विकल्प मेहता को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया था.

akshay kumar and vikalp mehta

विकल्प मेहता एक जाना-माना नामा बन चुके हैं. हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में अभिनेता आयुष्मान खुराना, जयदीप अहलावत और नोरा फतेही पहुंचे थे. बता दें कि सभी कलाकार अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन के लिए आए थे. तब शो में सभी का मनोरंजन करने के लिए विकल्प मेहता भी नजर आए.

akshay kumar and vikalp mehta

विकल्प मेहता का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अक्षय कुमार की गजब की मिमिक्री कर रहे हैं. उन्हें देखकर नोरा फतेही हैरान हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikalp Mehta (@vikalp_mehta)


बता दें कि यह वीडियो खुद विकल्प ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इसमें वे अक्षय की नकल करते हुए देखें जा सकते हैं.

akshay kumar and vikalp mehta

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए विकल्प मेहता ने लिखा है कि, ”नोरा जी मैं आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं लेकिन”. वीडियो की शुरुआत में विकल्प को बोलते देख नोरा हैरान रह जाती है और कहती है कि, ‘वह बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह बोल रहे हैं. फिर विकल्प नोरा फतेही को अक्षय कुमार की आवाज में शुक्रिया कहते हैं. फिर नोरा मुस्कुराते हुए कहती है कि, ”दिमाग खराब हो गया है मेरा”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikalp Mehta (@vikalp_mehta)


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने ‘सुपर्ब” लिखा है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हेरा फेरी तुम कर लो भाई”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”पर जिस दिन अक्षय आएगा उस दिन मजा आएगा”.

Back to top button