बॉलीवुड

अजय देवगन सहित इन सेलेब्स ने दिग्गज एक्टर को दी श्रद्धांजलि, बेटी बोलीं- मेरे पिता जिंदा है

हिंदी सिनेमा से हाल ही में एक और दुःखद खबर सामने आई. दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को लेकर कहा गया कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 82 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. हालांकि विक्रम गोखले के निधन की खबर महज अफवाह निकली.

विक्रम गोखले के निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले को श्रद्धांजलि भी दे दी थी. लेकिन अभिनेता की बेटी ने सामने आकर सच्चाई बताई है. उन्होंने बताया कि उनके पिता के निधन की खबर अफवाह है.

इन सेलेब्स ने दे दी थी श्रद्धांजलि, कई दिनों से अस्पताल में भर्ती है विक्रम

vikram gokhale

विक्रम गोखले की तबीयत बेहद नाजुक बनी हुई है. अभी वे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. कई दिनों से अभिनेता अस्पताल में भर्ती है. विक्रम के निधन की खबर सामने आने के बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जावेद जाफरी जैसे सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर दी थी.

विक्रम की बेटी ने कहा- मेरे पिता के लिए प्रार्थना कीजिए

विक्रम के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके बेटे को सामने आना पड़ा और उन्होंने इसे अफवाह बताया. विक्रम की बेटी ने लोगों से कहा कि, मेरे पिता की हालत नाजुक है. वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उनका निधन नहीं हुआ है. उनके लिए प्रार्थना कीजिए.

पुणे के अस्पताल में भर्ती है विक्रम, डॉक्टर ने कही यह बात

vikram gokhale

कई दिनों से विक्रम का इलाज महाराष्ट्र के पुणे में एक अस्पताल चल रहा है. CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट मनोज जोशी ने विक्रम गोखले के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ”वे (विक्रम गोखले) क्रिटिकल हैं और वो पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती हैं”.

अजय देवगन ने दी श्रद्धांजलि

ajay devgn

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने विक्रम को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था कि, ”विक्रम गोखले सर अपने द्वारा निभाई गई भूमिकाओं में बहुत सी गौरवान्वितियां लाए. वह हमेशा ऊंचे खड़े रहे. मुझे उनके साथ स्क्रीन टाइम शेयर करने का सौभाग्य मिला. उनका जाना बेहद दुखद है. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. RIP विक्रम सर”.

अमिताभ बच्चन संग डेब्यू, अजय-सलमान संग भी किया काम

vikram gokhale and amitabh bachchan

विक्रम ने साल 1971 में आई फिल्म ‘परवान’ में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन संग काम किया था. वहीं साल 1997 में आई सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में वे अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन संग नजर आए थे

Back to top button