बॉलीवुड

शादीशुदा होते हुए अक्षय ने प्रियंका संग लड़ाया था इश्क, ट्विंकल को लगी खबर, फिर हुआ था ऐसा हश्र

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल, सबसे अनुशासित और सबसे चर्चित कलाकारों में से एक है. अक्षय कुमार एक साल में तीन से चार फ़िल्में लाते हैं. इस साल अब तक उनकी पांच फ़िल्में आ चुकी है हालांकि इनमें से सिर्फ एक ही सफल रही है.

akshay kumar

चार फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय के पास काम की कोई कमी नहीं है. अब भी उनके पास करीब आधा दर्जन फ़िल्में है. अक्षय कुमार अपने काम के साथ ही अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. अक्षय कुमार ने करीब आधा दर्जन बॉलीवुड हसीनाओं संग इश्क लड़ाया है.

akshay kumar

अक्षय कुमार के शादी से पहले कई बड़ी एक्ट्रेस संग रिश्ते रहे लेकिन शादी के बाद भी वे इश्क लड़ाने के मामले में पीछे नहीं रहे. साल 2001 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना संग ब्याह रचाने के बाद भी वे प्रियंका चोपड़ा पर दिल हार बैठे थे. फिल्मों में साथ काम करने के दौरान अक्षय और प्रियंका को एक दूजे से प्यार हो गया था.

akshay kumar and priyanka chopra

प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरन अक्षय कुमार संग खूब काम किया था. साल 2003 से 2005 के बीच दोनों कलाकारों ने ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘ऐतराज’ और ‘वक्तः रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्मों में काम किया था. दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

akshay kumar and priyanka chopra

बड़े पर्दे के अलावा दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी. हालांकि अक्षय के पहले से शादीशुदा होने के चलते यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्द ही दोनों कलाकारों को अलग होना पड़ा था. इसके बाद से अब तक दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया. हाल ही में फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने दावा किया है कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के कारण साल 2005 के बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं किया.

akshay kumar and priyanka chopra

हाल ही में अक्षय और प्रियंका के रिश्ते पर बात करते हुए सुनील दर्शन ने बताया कि, फिल्म ‘बरसता’ के लिए मैंने अक्षय और प्रियंका को फ़ाइनल कर लिया था लेकिन ट्विंकल के कारण बात नहीं बन पाई. अक्षय ने फिल्म छोड़ दी थी और बाद में फिल्म में बॉबी देओल को लिया गया था.

akshay kumar and priyanka chopra

सुनील आगे कहते है कि, ”मुझे लगता है ट्विंकल को किसी ने गलत जानकारी दी थी. अक्षय और प्रिंयका के बीच फिल्माए गए गाने में कुछ अश्लील नहीं था. अक्षय और प्रियंका के बीच गजब की केमेस्ट्री थी. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी थी. दोनों में कई समानताएं भी थीं. मुझे तो लगा गजब का गाना बन गया है लेकिन फिर, प्रियंका वर्ल्ड टूर पर चली गईं और जब वह वापस आईं….मुझे नहीं पता कि उन दोनों के बीच क्या हुआ”.

akshay kumar and priyanka chopra

आगे उन्होंने बताया कि, ”एक दिन अक्षय ने मुझे फोन किया और कहा मिलना है. तब तक मुझे पता चल चुका था कि ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के एक साथ काम करने पर ऑब्जेक्शन था. मुझे बताया गया कि ट्विंकल को प्रियंका चोपड़ा से काफी दिक्कतें थीं. इस प्रोफेशन में…कभी-कभी लाइफ स्टाइल की वजह से दिक्कतें होने लगती हैं और मीडिया इन बातों को उड़ा देती है”.

akshay kumar and priyanka chopra

Back to top button