बॉलीवुड

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है ये 4 बंगाली बाला, हुस्न देख पिघल जाएगा दिल

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सितारें अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचान रखते हैं. कई बॉलीवुड और साउथ स्टार्स की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. चाहे अभिनेता हो या अभिनेत्री इनकी फैंस के बीच बड़ी और ख़ास पहचान है.

बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए फैंस अक्सर बेताब नजर आते हैं. आज के समय में दक्षिण भारतीय सिनेमा भी हिंदी सिनेमा के बराबर आकर खड़ा हो गया है. हिंदी सिनेमा के कलाकारों की तरह ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के भी कई कलाकार पहचान रखते हैं.

साउथ की फ़िल्में अपने क्षेत्र से बाहर निकलकर पूरे देश और दुनिया में भी धूम मचा रही है. बता दें कि भारत में कई भाषाओं की फिल्म इंडस्ट्री है. प्रमुख रुप से हिंदी और दक्षिण भारतीय भाषा की फिल्मों का नाम लिया जाता है. हालांकि गुजराती, बंगाली, मराठी सहित अन्य कई भाषाओं में भी फ़िल्में बनती है.

Paoli Dam

बात बंगाली सिनेमा की ही करें तो बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री भी काफी लोकप्रिय है. बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कई दिग्गज स्टार्स देखने को मिले हैं. बंगाली सिनेमा में आज के समय में कई हसीनाएं अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. बंगाली सिनेमा में काई एक्ट्रेस अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से चर्चा में बनी रहती हैं. आइए आज आपको बंगाली सिनेमा की तीन बेहद बोल्ड और हॉट हसीनाओं से मिलवाते हैं.

पाओली डैम (Paoli Dam)

Paoli Dam

पाओली डैम (Paoli Dam) बंगाली सिनेमा की एक बेहद ही लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. पाओली डैम ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ सीरीज में काम कर चुकी हैं. जबकि हेट स्टोरी में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पाओली डैम (Paoli Dam) हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं.

स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee)

Swastika Mukherjee

इस सूची में स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) का नाम भी शामिल है. स्वास्तिका मुखर्जी की तस्वीरें को फैंस काफी पसंद करते हैं. उन्होंने भी हिंदी सिनेमा में काम किया है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्होंने डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी फिल्म में काम किया था.

री सेन (Rituparna Sen)

अभिनेत्री री सेन (Rituparna Sen) की बोल्ड आउट हॉट अदाओं का भी कोई जवाब नहीं है. वे बंगाली फिल्मों में न्यूड सीन्स तक भी दे चुकी हैं. उनका यह अवतार फिल्म ‘बिष’ में देखने को मिला था.

श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra)

sreelekha

sreelekha

इस सूची में श्रीलेखा मित्रा (Sreelekha Mitra) भी शामिल है. फिल्म ‘कंतातर’ से उन्हें ख़ास पहचान मिली थी. 47 वर्षीय इस अभिनेत्री की खूबसूरती और बोल्डनेस का हर कोई कायल है. श्रीलेखा कई बंगाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Back to top button