बॉलीवुड

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बन चुकी है यह छोटी सी बच्ची ! रह चुकी है करण जौहर की स्टूडेंट

सोशल मीडिया के इस दौर में हमें हर दिन नई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है. आए दिन हम आपके लिए किसी न किसी सेलेब की बचपन की या पुरानी तस्वीर लाते रहते हैं. इस बार भी एक सेलेब की बचपन की तस्वीर हम आपके लिए लाए है.

आप देख सकते है कि एक छोटी सी बच्ची बिस्तर पर लेटी हुई है. उसके बिखरे हुए बाल है और वो कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही है. यह बच्ची अब बॉलीवुड की एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री बन चुकी हैं. इन्हें चाहने वालोंकी संख्या लाखों में है. अगर आप इस बच्ची को नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि यह बच्ची अभिनेत्री तारा सुतारिया है.

tara sutaria

ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर को खुद तारा सुतारिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस तस्वीर को साझा करने के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”करेंट मूड…सल्की बेबी टार…(छोटे पोडी हाथ को देखो! हाँ।)”.

तारा की यह बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर ने तारा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”गोलू तारा”. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”तुम सबसे प्यारी बच्ची हो”. एक यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”मेरे दिल का प्यार”. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”बेबी तारा मेरी पसंदीदा तारा है. सॉरी करंट तारा हे !! अति सुंदर”. तारा की इस फोटो को समाचार लिखे जाने तक 1 लाख 77 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

tara sutaria

करण जौहर की फिल्म से हुआ था तारा का डेब्यू

तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को मुंबई में हुआ था. तारा 27 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ ने काम किया था. इसके निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और निर्माता करण जौहर थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी.

tara sutaria

tara sutaria

बात तारा के वर्कफ़्रंट की करें तो साल 2019 में डेब्यू के बाद से तारा ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. आख़िरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर फिल्म एक विलेन 2 (Ek Villain Returns) में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर ने अहम रोल निभाया था.

Back to top button