बॉलीवुड

अमीर खान से शादी करने जा रही है फातिमा सना शेख! आयरा की सगाई में ऐसे हाल में आयी नज़र

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने अपनी खूबसूरती से भी फैंस को अपना दीवाना बनाया है. फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म में अहम रोल अभिनेता आमिर खान ने निभाया था. अपने अभिनय के साथ ही अक्सर फातिमा अपनी खूबसूरती से भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं.

fatima

अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी फ़ातिमा चर्चा में आ जाती है. इस बार उनकी पोस्ट को लेकर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई है. हाल ही में फातिमा बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई में पहुंची थीं.

fatima sana shaikh

फातिमा ने आयरा और नूपुर की सगाई में जो ड्रेस पहनी थी उसके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें साझा की थी. इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों को साझा करने के साथ अभिनेत्री कैप्शन में लिखा था कि, ”सवाल यह है कि यह करना चाहिए या नहीं करना चाहिए”.

fatima sana shaikh

फातिमा सना शेख के इस कैप्शन से लोग कई तरह के कयास लगाने लगे है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अभिनेत्री शादी के बारे में बात कर रही है. वे फैंस से पूछ रही है कि उन्हें शादी करनी चाहिए या नहीं करनी चाहिए. बता दें कि फातिमा की पोस्ट पर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने भी कमेंट किया है.

fatima sana shaikh

आयरा और नूपुर की सगाई में फातिमा बैकलेस टॉप और हाई वैस्ट पैंट पहने पहुंची थीं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री का बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिल रहा है. फैंस और सेलेब्स ने फातिमा सना की इन तस्वीरों पर खूब कमेंट्स किए है. वहीं आयरा खान ने फातिमा की तस्वीरों पर पॉपिंग हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

आयरा-नूपुर संग तस्वीरें साझा कर कही यह बात

fatima sana shaikh

कुछ घंटों पहले फातिमा ने एक और पोस्ट की है. इसमें उन्होंने सात तस्वीरें पोस्ट की है.

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में फातिमा ने लिखा है कि, ”क्या पागल दोपहर थी वो!!! लोगों को अपने प्यार का जश्न मनाते हुए देखकर बहुत खुशी हुई और यह बहुत संक्रामक था.

मेरा हृदय आप दोनों के लिए प्रेम और स्नेह से द्रवित हो रहा था. मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बन सकी. प्यार प्यार प्यार. @khan.ira @nupur_shikhare”.

फातिमा की इन तस्वीरों पर भी आयरा ने कमेंट किया है. आयरा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मुझ तुमसे बहुत प्यार है @fatimasanashaikh”. वहीं एक अन्य कमेंट में आयरा ने लिखा है कि, ”दूसरी तस्वीर शायद आज की मेरी पसंदीदा तस्वीर है”.

fatima sana shaikh

fatima sana shaikh

Back to top button