बॉलीवुड

Video : गिरती हुई दीपिका को शख्स ने संभाला, लेकिन उसी पर भड़कीं एक्ट्रेस, लोगों का फूटा गुस्सा

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ से अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने ख़ास पहचान बनाई थी. इस धारावाहिक ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. दीपिका ने इस धारावाहिक के बाद अपने अभिनय करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन लंबे समय से दीपिका अभिनय से दूर है.

लंबे समय से वे छोटे पर्दे पर सक्रिय नहीं है हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. आए दिन किसी न किसी वजह से दीपिका चर्चा में बनी रहती हैं. फलहाल वे अपने एक वीडियो से सुर्ख़ियों में आ गई है. उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. एक इंस्टाग्राम पेज से अभिनेत्री का वीडियो साझा किया गया है.

dipika kakar

इस वीडियो में अभिनेत्री चलती हुई नजर आ रही हैं. उनके आस-पास कई लोग भी है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दीपिका पर भड़क गए है. दरअसल बात यह है कि, वीडियो में चलते-चलते अचानक से दीपिका लड़खड़ा जाती है. पास चल रहा एक शख्स उन्हें बचा लेता है लेकिन वे उस पर गुस्सा हो जाती है और अब वीडियो देखकर लोग दीपिका पर गुस्सा हो रहे हैं.

हाल ही में दीपिका कक्कड़ एक इवेंट में शामिल हुई थी. जब वे बाहर निकली तो उन्हें पैपराजी ने अपने कैमर में कैद कर लिया. जहां वे गिरते-गिरते बाल-बाल बची. हालांकि एक शख्स ने उन्हें सहारा दिया तो अभिनेत्री उस पर ही भड़क गई. वीडियो देखने के बाद अब लोगों ने दीपिका को जमकर खरी खोटी सुना दी है.

वीडियो देखने के बाद कई लोग कह रहे है कि, ”अब भलाई का जमाना नहीं रहा”. लोग कह रहे है कि दीपिका को उस शख्स को धन्यवाद देना चाहिए था लेकिन वो तो उलटा उसी पर गुस्सा हो गई. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”व्लॉग में इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल लाइफ में जो हेल्प करना है, उनको ही आंख दिखाते हो. वाह क्या एटिट्यूड है मैडम…सेम अंदाज व्लॉग में भी रखती तो मजा आता”. एक ने लिखा है कि, ”ये इसका रियल फेस है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb Photoshoot (@celebphotoshoot01)


इससे पहले दीपिका अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी को लेकर चर्चा में रही थी. अपनी ननद को उन्होंने ही तैयार किया था और सबा के आउटफिट्स भी अभिनेत्री ने ही डिजाइन किए थे. हालांकि सबा का लुक लोगों को पसंद नहीं आया था और इस वजह से लोगों ने दीपिका को जमकर लताड़ लगा दी थी. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा था कि दीपिका ने सबा इब्राहिम के शादी के लुक को खराब कर दिया है.

dipika kakar

Back to top button