बॉलीवुड

प्यार के लिए इन एक्ट्रेस ने उजाड़ दिया अपनी सहेलियों का घर, दोस्त के पति से ही कर डाली थी शादी

प्यार न उम्र देखता है, न जाति देखता है और न ही रंग देखता है. प्यार किसी को भी, कहीं भी, कैसे भी हो जाता है. प्यार की बातचीत हो तो भला अभिनय की दुनिया की चर्चा कैसे नहीं होगी. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका दिल अपनी दोस्त के पति पर आ गया था और वे दोस्त से सौतन बन बैठी. आइए ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में बिस्तार से जानते हैं.

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी मोदी सरकार में मंत्री हैं. वहीं पहले वे टीवी अभिनेत्री रह चुकी हैं. स्मृति ईरानी ने छोटे पर्दे पर काम करके बड़ा नाम कमाया था. स्मृति ईरानी जब मुंबई में अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए आई थी तो उनका सहारा तब उनकी दोस्त बनी थी.

smriti irani

स्मृति की दोस्त की शादी बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से हुई थी. बता दें कि स्मृति अपनी दोस्त के घर रहा करती थी और इसी बीच उनकी आंखें उनके दोस्त के पति जुबिन से लड़ गई. स्मृति ने अपनी दोस्त का घर उजाड़ दिया और उसके पति के साथ अपना घर बसा लिया. स्मृति ने शादीशुदा जुबिन ईरानी से साल 2001 में शादी कर ली थी. दनों के दो बच्चे है. गौरतलब है कि जुबिन ने स्मृति से शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था.

अमृता अरोड़ा

amrita arora

अमृता अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और वे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोरा की छोटी बहन भी हैं. 44 वर्षीय अमृता अरोड़ा ने बिजनेसमैन शकील लद्दाक से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी. लेकिन अमृता पर भी किसी का घर तोड़ने के आरोप लगे थे.

amrita arora and shakeel ladak

बता दें कि अमृता से शादी करने से पहले ही शकील शादीशुदा थे. अमृता से पहले शकील की पत्नी थी अमृता की खास दोस्त निशा राणा. हालांकि जब शकील के जीवन में अमृता की एंट्री हुई तो शकील नीशा से दूर बनाने लगे और एक समय अमृता से शादी के लिए शकील ने नीशा को तलाक देकर अमृता से शादी रचा ली थी. अमृता और शकील दो बच्च्चों रयान और अजान के माता-पिता है

सोनिया कपूर

himesh reshammiya komal and sonia kapoor

सोनिया कपूर टीवी अभिनेत्री हैं और हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक एवं संगीतकार हिमेश रेशमिया की पत्नी हैं. हिमेश रेशमिया ने दो शादी की है. उनकी पहली शादी साल 1995 में कोमल से हुई थी. लेकिन साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दोनों की 22 साल पुरानी शादी टूट गई थी.

हिमेश और कोमल की शादी टूटने का कारण सोनिया कपूर को माना गया. बता दें कि कोमल और सोनिया कभी एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त हुआ करती थीं लेकिन सोनिया ने अपनी दोस्त कोमल का घर उजाड़ दिया और हिमेश के साथ शादी कर ली. आए दिन कोमल, सोनिया और हिमेश मिलते रहत थे. इसी बीच हिमेश और सोनिया को प्यार हो गया. फिर हिमेश ने साल 2017 में कोमल को तलाक देकर साल 2018 में सोनिया से ब्याह रचा लिया.

Back to top button