बॉलीवुड

Video : एयरपोर्ट शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान के साथ लड़कों ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़क उठे लोग

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान हर समय चर्चा में बने रहते हैं. वहीं उनका परिवार भी अक्सर सुर्खियां बटोरता है. शाहरुख़ के परिवार का हर एक सदस्य अक्सर सुर्खियों में आ जाता है. फिलहाल हम बात करेंगे आपसे शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान के बारे में.

suhana khan

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता हैं. कपल के दो बेटे और एक बेटी सुहाना खान है. हाल ही में सुहाना खान जो एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान उनके पीछे कुछ लड़कों ने ऐसी हरकत कर दी जो कि कैमरे में कैद हो गई.

suhana khan

सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें वे चलती हुई नजर आ रही हैं. उनके पीछे कुछ लड़के भी चल रहे हैं. इस दौरान एक लड़के को सुहाना को देखकर शर्म आ जाती है और वो अपना चेहरा छिपाने लगता है.

सुहाना के वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें सुहाना ने अपना चेहरा मास्क से ढंक रखा है. वे एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में नजर आईं. उन्होंने डेनिम के साथ ग्रे हुडी से अपना लुक कम्प्लीट किया था. सुहाना अपनी धुन में आगे चले जा रही है लेकिन उनके पीछे कुछ लड़के भी है.

बता दें कि एक समय सुहाना खान भी अपने पीछे चल रहे लड़कों को मुड़कर देखती है. लेकिन लड़के शरमा जाते है और अपना चहेरा छिपाने लगते है. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई और उनका वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”पीछे वाला लड़का क्यों शरमाया”. एक ने लिखा है कि, ”पीछे तो देखो”. आगे एक ने कमेंट किया कि, ”उसने पीछे मुड़कर देखा तो लड़के शरमा गए”. एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा है कि, ”वे लड़के किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. एयरपोर्ट पर एक सेलेब की बेटी को इतनी सुरक्षा के बावजूद ऐसा हो रहा है. हम सड़कों पर महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकते हैं”.

बॉलीवुड में कदम रख रही हैं सुहाना खान

shahrukh khan and suhana khan

शाहरुख़ खान की लड़की सुहाना अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने की तैयारी में हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सुहाना जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने जा रही हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इसका निर्देशन फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर कर रही हैं.

22 साल की हो चुकी हैं सुहाना

शाहरुख़ और गौरी खान की बेटी सुहाना खान 22 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. वे एक चर्चित स्टार किड है.

Back to top button