बॉलीवुड

करण के कारण हुई थी विद्या की सिद्धार्थ से शादी, कहा- मैंने उन्हें मिलवाया था, मुझे धन्यवाद दिया

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातचीत की. करण जौहर हाल ही में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के चैट शो में पहुंचे थे. इस दौरा उन्होंने अपने बारे में काफी कुछ बताया. साथ ही करण ने इस संबंध में भी खुलासा किया कि विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर को उन्होंने ही मिलवाया था.

karan johar and twinkle khanna

करण जौहर ने ट्विंकल से बातचीत में कई बड़े खुलासे किए. वहीं ट्विंकल ने उनकी तुलना नेटफ्लिक्स मैचमेकिंग स्टार सीमा तापारिया से कर डाली. मजाकिया अंदाज में करण से ट्विंकल ने कहा कि आप इंडस्ट्री की सीमा आंटी हैं. आप इंडस्ट्री में लोगों की जोड़ी बनाते हो और आपके पिता जी भी यही करते थे, लेकिन मैंने वहीदा रहमान जी का इंटरव्यू किया था और तब उन्होंने बताया कि आपके पिता ने उनकी शादी तय कर दी थी. क्या ये आप लोगों में सितारों के जोड़ियां बनाने की जेनेटिक प्रवृत्ति है.

ट्विंकल के इस सवाल के जवाब में करण ने बताया कि, हां ये हमारे जीन में है. मुझे याद है कि कैसे मेरे पिता ने शशि कपूर, रेखा और वहीदा रहमान के लिए मैचमेकर की भूमिका निभाई थी. शशि अंकल और वहीदा आंटी की मंगनी पापा और मम्मी दोनों की उपस्थिति में हुई थी और मुझे लोगों की जोड़ी बनने में खुशी महसूस होती है, क्योंकि ये लोगों को साथ लाता है. ये मेरे जीवन का एजेंडों में एक है.

करण के कारण ही मिले विद्या-सिद्धार्थ

karan johkaran johar ar

शो में बातचीत के दौरान आगे ट्विंकल ने विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर का जिक्र किया. दोनों का जिक्र होने पर निर्देशक ने बताया कि, ये बहुत ही अलग है. विद्या ने दूसरे दिन मुझे फोन किया और मुझे से कहा मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं, क्योंकि मैंने विद्या को सिद्धार्थ से मिलवाया था और अब वो अपनी 12वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

विद्या-सिद्धार्थ के लिए करण ने होस्ट किया था डिनर

विद्या और सिद्धार्थ के रिश्ते में करण जौहर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. बता दें कि न केवल दोनों करण के कारण मिल पाए बल्कि दोनों के लिए करण जौहर ने डिनर भी होस्ट किया था.

साल 2012 में हुई थी सिद्धार्थ-विद्या की शादी

बॉलीवुड में अपने काम से ख़ास पहचान बना चुकी विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. दोनों की शादी को इस साल 10 साल पूरे हो चुके हैं. बता दें कि विद्या के पति सिद्धार्थ फिल्म निर्माता हैं.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’है करण जौहर की अगली फिल्म

वहीं बात करण के वर्कफ़्रंट की करें तो उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’. इस फिल्म में अहम किरदार में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म का हिस्सा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी है. बता दें कि फिल्म 28 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button