बॉलीवुड

विराट-अनुष्का से मिलकर गदगद हो गए अनुपम खेर, एयरपोर्ट से शेयर की ख़ास तस्वीर, कहा- जय हो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली हाल ही में नैनीताल के भवाली पहुंचे हैं. दोनों अपने निजी कार्य से यहां आए हैं. दोनों को इससे पहले साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान कपल के साथ उनकी लाड़ली वामिका कोहली भी थीं.

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर खुद अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की है. इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

virat kohli and anushka sharma

अनुपम खेर ने जो तस्वीर पोस्ट की है उनमें तीनों सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. तीनों हस्तियां मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. तस्वीर को साझा करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है कि, ”एयरपोर्ट लाउंज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई. उनका मिलना काफी असरदार था, उनके लिए जय हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


समाचार लिखे जाने तक विराट, अनुपम और अनुष्का की इस तस्वीर को 1 लाख 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. फैंस ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”माशा अल्लाह. बहुत सुंदर”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”सर उनके प्रोडक्शन हाउस के लिए एक फिल्म बनाएं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मेरे पसंदीदा लोगों में से 3 एक शॉट में”. कई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी किए.

virushka

‘ऊंचाई’ में नजर आ रहे हैं अनुपम खेर

बात अब अभिनेता अनुपम खेर के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अमिताभ बच्चन, डैनी डेंगजोंग्पा, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं. फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


विराट कोहली को दिया न्यूजीलैंड दौरे पर आराम

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम का एक बार फिर से टी-20 विश्वकप जीतने का सपना टूट गया था. भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से करारी हार मिली थी. अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड पहुंच चुकी हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज और फिर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इस दौरे के लिए विराट सहित रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, के एल राहुल सहित कई स्टार क्रिकेटर्स को आराम दिया गया है.

virat kohli

वहीं बात अब अनुष्का शर्मा के वर्कफ़्रंट की करें तो वे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करती हुई दिखाई देगी. उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘चकदा एक्सप्रेस’ है. यह फिल्म भारत की पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. इसमें अनुष्का झूलन के रोल में दिखेंगी. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है.

Back to top button