बॉलीवुड

बेटी पर शक करती थी श्रीदेवी! इस वजह से जान्हवी कपूर के बाथरूम में नहीं लगा लॉक, खुद किया खुलासा

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म का अभिनेत्री ने जोर-शोर से प्रमोशन किया था. वहीं अब अभिनेत्री ने अपने बाथरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया है.

janhvi kapoor

हाल ही में एक बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने सबके सामने अपने बाथरूम सीक्रेट्स पर बात की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनके बाथरूम में लॉक नहीं है. कई सालों से उनका बाथरूम बिना ताले का है. उन्होंने खुलासा किया कि उनके बाथरूम से लॉक उनकी मां श्रीदेवी ने हटवाया था.

रिनोवेशन के बाद भी बाथरूम में नहीं लगा लॉक

हाल ही में वोग ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें जान्हवी बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जान्हवी के घर की झलक दिखाई गई है. वीडियो में जान्हवी अंदर से भी अपना घर दिखा रही हैं और वे अपना बाथरूम भी दिखाती हैं. वीडियो में जान्हवी की मां श्रीदेवी की पेंटिंग भी नजर आ रही है.


जान्हवी कपूर वीडियो में कह रही है कि, ”यह घर उनकी मां श्रीदेवी ने खरीदा था, यह घर उनकी मां द्वारा ली गई पहली संपत्ति है”. वहीं आगे जब वे अपना बाथरूम दिखाती है तो कहती है कि उनके बाथरूम में कोई लॉक नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि, ”मेरी मां (श्रीदेवी) को नहीं पसंद था कि मैं बाथरूम को बंद करके लड़कों से बात करूं. इसलिए उन्होंने बाथरूम से लॉक ही हटा दिया था. यह सिलसिला आज भी जारी हैं. घर के रिनोवेशन के बाद भी बाथरूम में लॉक नहीं लगाया है”.

साल 2018 में ‘धड़क’ से हुआ था जान्हवी का डेब्यू

जान्हवी कपूर ने अपनी मां की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाना उचित समझा था. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में हुई थी. इस दौरान उनकी फिल्म ‘धड़क’ आई थी. इस फिल्म में जान्हवी ने अभिनेता ईशान खट्टर संग काम किया था. दोनों कलाकारों की यह फिल्म सफल रही थी.

जान्हवी अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही चर्चा में आ गई थी. करीब 21 साल की उम्र में उन्होंने हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया था. जान्हवी में अक्सर फैंस को उनकी दिवंगत मा श्रीदेवी की छवि देखने को मिलती है. लोगों को लगता है कि जान्हवी अपनी मां की तरह नाम कमाएगी.

janhvi kapoor

बात जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘मिली’ 4 नवंबर को रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ अभिनेता सनी कौशल ने काम किया था. फिल्म के निर्माता जान्हवी के पिता बोनी कपूर थे. वहीं अब उनकी आगामी फिल्म है ‘बवाल’. फिल्म ‘बवाल’ में जान्हवी के साथ अहम रोल में वरुण धवन नजर आने वाले हैं. दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

janhvi kapoor varun dhawan

Back to top button