बॉलीवुड

मिथुन के गाने पर झूम-झूमकर नाची प्रियंका चोपड़ा, सूट छोड़कर पहन लिया बाथरोब, Video हुआ वायरल

ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आई थीं. भारत में कुछ दिन बिताने के बाद प्रियंका वापस अमेरिका लौट चुकी हैं. अमेरिका पहुंचने के बाद अब प्रियंका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर्सनैलिटी रूही दोसानी (Ruhee Dosani) ने साझा किया है. इसमें रूही दोसानी भी प्रियंका संग नजर आ रही हैं. रुही ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. जिसमें दोनों अभिनेत मिथुन के बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही हैं.

पहले रुही और प्रियंका के बीच कुछ बातचीत होती है. दोनों का कहीं जाने का प्लान होता है. लेकिन प्लान कैंसिल कर दिया जाता है. इसके बाद दोनों डांस करने लगती है. रुही प्रियंका के पास आती है और कहती है कि जाना है ना आज रात को. इसके बाद प्रियंका कहती है कि वैसे हम लोग कैब का इंतजार कर रहे थे ना. और कैब ने अभी कैंसल किया.

priyanka chopra

प्रियंका आगी कहती है कि जाना है तो फिर नई कैब बुक करना पड़ेगी. इसके बाद रुही कहती है कि, सुनना नहीं जाना ना. फिर प्रियंका कहती है कि, नहीं जाना रुही. रुही कहती है कि तो नहीं जाते है. फिर प्रियंका मुस्कुराते हुए कहती है कि घर पर बैठते है रुही’. फिर दोनों बाथरोब में डांस करने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

रुही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को साझा किया है. उन्होंने साथ में लिखा है कि, ”अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रहना और स्वयं की देखभाल करना. वैसे आप घर पर आराम करना पसंद करते हैं या बाहर जाना”. बता दें कि इस वीडियो के अलावा प्रियंका और रुही के और भी कई वीडियो एवं तस्वीरें भी वायरल हो रही है. उन्हें भी रुही ने अलग इंस्टा पोस्ट में साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

फैंस ने किए खूब कमेंट्स

रुही और प्रियंका के वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत कूल”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”झूम झूम झूम बाबा”. एक यूजर ने लिखा कि, सबसे अच्छा आइडिया”. वहीं एक यूजर ने वीडियो पर ‘लीजेंड्री’ कमेंट किया.

साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से की थी शादी

प्रियंका चोपड़ा ने साल2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. दोनों की शादी पहले हिंदू धर्म के अनुसार राजस्थान में संपन्न हुई थी. वहीं इसके बाद कपल ने क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी. वहीं इस साल की शुरुआत में दोनों सरोगेसी के तहत एक बेटी के माता-पिता बने थे.

3 साल बाद भारत आई थी प्रियंका

शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में शिफ्ट हो गई थी. हाल ही में वे भारत करीब तीन साल के बाद आई थीं. यहां उन्होंने मुंबई और दिल्ली के अलावा लखनऊ का भी दौरा किया था. वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले ज़रा’ है.

Back to top button