बॉलीवुड

इस एक शर्त पर रणवीर सिंह की हुई थी दीपिका पादुकोण, वरना हाते-होते रह जाती दोनों स्टार की शादी !

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी को हाल ही में चार साल पूरे हो चुके हैं. दोनों कलाकारों ने करीब छह साल की डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में धूमधाम से शादी कर ली थी. हालांकि क्या आपको पता है कि दोनों की शादी एक शर्त पर हुई थी.

deepika padukone and ranveer singh

दरअसल दीपिका पादुकोण संग शादी करने से पहले रणवीर सिंह ने उनके सामने एक शर्त रखी थी. जब शर्त पूरी हो गई थी तब ही बॉलीवुड के सुपरस्टर रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण संग ब्याह रचाया था. तो आइए जानते है कि आखिर वो शर्त कौन सी थी.

deepika padukone

रणवीर ने एक बार फिल्मफेयर (Filmfare) को एक साक्षात्कार दिया था. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बातचीत की थी. उन्होंने साक्षात्कार में कहा था कि, मैं चाहता था कि हमारी शादी में हर काम दीपिका के हिसाब से हो. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. वो चाहती थी सब उनके हिसाब से होने दिया.

रणवीर ने आगे कहा था कि, शादी में हर चीज वैसी ही हुई थी जैसी दीपिका चाहती थीं, बस एक चीज को छोड़कर. अभिनेता ने आगे बताया था कि मैंने दीपिका के सामने शर्त रखी थी कि शादी में म्यूजिक के डिपार्टमेंट में वे दखल नहीं देंगी. मैंने दीपिका से कहा था कि म्यूजिक वो खुद हैंडल करेंगे और अपनी शादी में वो खुद ही डीजे (DJ) होंगे.

14 नवंबर 2018 को हुई थी रणवीर-दीपिका की शादी

ranveer singh and deepika padukone marriage pictures

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हिंदी सिनेमा की बेहतरीन जोड़ियों में शामिल है. दोनों की जोड़ी को फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद करते हैं. बता दें कि दोनों कलाकारों की शादी इटली में 14 नवंबर 2018 को धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी.

इटली में शादी रचाने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने करीबियों और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. दोनों की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे थे. कपल की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

2012 में शुरू हुई थी प्रेम काहनी

रणवीर सिंह और दीपिका की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी. बताया जाता है कि रणवीर को पहली नजर में देखने पर ही दीपिका को उनसे प्यार हो गया था. दोनों के बीच फिर रिश्ता बढ़ते गया. इसके बाद दोनों ने साल 2013 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ में काम किया था. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी.

रणवीर और दीपिका ने इसके बाद कुछ एक और फिल्मों में काम किया था. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर भी सफल रही. फिर कपल ने 6 साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली थी. वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणवीर की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. वहीं दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘पठान’ है. यह फिल्म भी साल 2023 में ही रिलीज होने वाली है.

Back to top button