बॉलीवुड

इस वजह से कुंवारे रह गए करण जौहर, कहा- कोई मुझे समझता नहीं था, पिंजरे से बाहर आने का मन करता था

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने उम्र बीत जाने के बाद भी शादी नहीं की है. इस सूची में सलमान खान, एकता कपूर, आशा पारेख, अक्षय खन्ना जैसे कई बड़े नाम शामिल है. वहीं इसमें मशहूर निर्देशक करण जौहर का नाम भी आता है. उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है.

karan johar

करण जौहर 50 साल के हो चुके हैं लेकिन वे कुंवारे हैं. इसी साल मई माह में उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने हाल ही में कहा है कि 50 सालों में मैं किसी भी सॉलिड रिलेशनशिप में नहीं पड़ा हूं. उन्होंने यह भी माना कि कई बार मुझे लगा कि मैं किसी रिलेशनशिप में आ सकता हूं. हालांकि बात नहीं बन पाई.

हाल ही में करण जौहर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के शो Tweak India में पहुंचे थे. यहां उन्होंने ट्विंकल से ढेर सारी बातचीत की. ट्विंकल के सामने करण ने खुलासा किया कि, वो ऐसे लोगों का पीछा करने का पैटर्न फॉलो करने लगे थे, जो उनकी फीलिंग्स को समझते ही नहीं थे.

अब कभी भी किसी को अपने जीवन में लाना नहीं चाहते करण जौहर

karan johar kids

करण जैहर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे अब कभी भी अपने जीवन में किसी को आने नहीं देना चाहते हैं. उनके मुताबिक वह अब केवल अपनी मां और बच्चों के लिए ही फील करते हैं. जब कोई मेरे करीब आता है, तो मैं निकल जाता हूं. ये एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है.

थेरेपिस्ट और साइकोलॉजिस्ट से भी की बात

karan johar

करण जौहर ने अपने इस तरह की समस्या के बारे में थेरेपिस्ट और साइकोलॉजिस्ट से भी बातचीत की है. उन्होंने इसके लिए कई सेशंस भी लिए हैं. हालांकि लगता है कि करण को शायद उससे कोइ फायदा नहीं हुआ. उन्होंने ट्विंकल खन्ना के सामने माना कि मुझे ऐसा फील होता है जैसे किसी ने मुझे कैद कर लिया है.

उस पिंजरे से बाहर जाने का मन करता है

akshay kumar and twinkle khanna on karan johar show

करण जौहर ने आगे अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि, मुझे उस पिंजरे से बाहर जाने का मन करता है. लेकिन जब मेरे पास प्यार नहीं होता है, तब मैं उसका पीछा करने लगता हूं. करण ने अपनी निजी जिंदगी पर और भी ढेर सारी बातचीत की.

शादी नहीं की, लेकिन दो बच्चों के पिता हैं करण

karan johar

चाहे 50 वर्षीय करण जौहर ने शादी नहीं की हो लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर दो बच्चों के पिता है. उनके बच्चों का नाम रुही जौहर और यश जौहर है. साल 2017 में दोनों बच्चों का जन्म सरोगेसी के तहत हुआ था.

Back to top button