बॉलीवुड

Video: अक्षय के बिना सुनील ने शुरू की ‘हेरा फेरी 3’ की तैयारी, लंबे बालों को छोड़ अपनाया नया लुक

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपने नए लुक को लेकर चर्चा में है. लंबे बालों में नजर आने वाले सुनील शेट्टी अब छोटे-छोटे बालों में नजर आ रहे हैं. उनका लुक देखने के बाद अब फैंस का कहना है कि शायद सुनील ने छोटे बाल ‘हेरा फेरी 3’ के लिए करवाए है. इन दिनों यह फिल्म खूब चर्चा में है.

सुनील शेट्टी का नया लुक जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो पर सुनील के फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और यह काफी वायरल हो रहा है. सुनील ने खुद अपना यह वीडियो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सुनील को यह नया लुक हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने दिया है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने हाल ही में यह वीडियो पोस्ट किया. वीडियो की शुरुआत में वे अपने लंबे-लंबे और घने बालों में देखने को मिल रहे हैं. इसके बाद वे अचानक से छोटे बालों में देखने को मिलते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड पर उदित नारायण द्वारा गाया हुआ गाना ‘क्या अदा क्या जलवे तेरे पारो’ बज रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

सुनील का यह वीडियो उनके फैंस के साथ ही कई सेलेब्स ने भी पसंद किया है. वीडियो देखने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि अभिनेता ने इस लुक को अपनी आने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अपनाया है. सुनील का यह वीडियो हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने भी अपने इंस्टग्राम एकाउंट पर साझा किया है और साथ में लिखा है कि, ”हमेशा जवान”.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”लगता है हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है”. एक ने लिखा कि, ”हेरा फेरी 3 के लिए श्याम का न्यू लुक”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘अन्ना से ज्यादा हॉट कोई हो ही नहीं सकता”. वहीं एक ने लिखा कि, ”अन्ना हम आपसे प्यार करते है हमेशा और हमेशा के लिए”.

sunil shetty

हेरा-फेरी 3 से बाहर हुए अक्षय कुमार

बता दें कि हेरा फेरी सीरीज की दोनों फ़िल्में सुपर डुपर हिट साबित हुई है. इनमें अहम किरदार में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल नजर आए है. वहीं अब हेरा फेरी 3 पर काम शुरू होने जा रहा है. हालांकि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. यह अक्षय ने खुद कन्फर्म कर दिया है. फैंस को इस खबर से बड़ा झटका लगा है.

akshay and sunil

सुनील शेट्टी खुद भी अक्षय द्वारा इस फिल्म को छोड़ने से हैरान है. लेकिन उम्मीद है कि अक्षय इस फिल्म के लिए वापस आ सकते है. सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक बातचीत में बताया कि, वह निर्माताओं से बात करेंगे और उनके साथ मिलकर कोई रास्ता निकालेंगे कि अक्षय फिल्म में वापसी कर पाएं.

Back to top button