बॉलीवुड

रणबीर-आलिया के बाद विक्की-कैटरीना बनेंगे पैरेंट्स ! बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती है. चाहे बात उनकी खूबसूरती की हो, उनकी निजी जिंदगी की हो या उनकी फिल्मों की. कैटरीना किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है. फिलहाल वे अपनी नई तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में है.

katrina kaif

कैटरीना की जो नई तस्वीरें वायरल हो रही है उन्होंने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया. दरअसल इन वायरल तस्वीरों में कैटरीना का बेबी बंप नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगने शुरू हो गए है कि कैटरीना गर्भवती हो चुकी हैं.

katrina kaif

तस्वीरें तो यही बयां कर रही है कि वे रगर्भवती है. क्योंकि इनमे उनका हल्का सा बेबी बंप देखने को मिल रहा है. हालांकि इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. लेकिन तस्वीरें सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस पर अभी न ही विक्की और न ही कैटरीना के एयर से कोई प्रतिक्रिया आई है.

शूटिंग के समय की है तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)


आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना की यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग के समय की है. बता दें कि उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘मैरी क्रिसमस’ है. कैटरीना इस फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति के साथ काम कर रही हैं. एक तस्वीर में विजय भी देखने को मिल रहे हैं. वे सेट पर कुर्सी पर बैठे हुए है और अपना फोन चला रहे हैं.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

कैटरीना की यह तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”वो गर्भवती है”. एक ने लिखा कि, ”जाहिर है वह गर्भवती है”. एक ने कमेंट किया कि, ”9 दिसंबर तक इंतजार करो”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या वह गर्भवती है या उन्होंने मैरी क्रिसमस में अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाया है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


9 दिसंबर 2021 को हुई थी कैटरीना-विक्की की शादी

कैटरीना कैफ ने करीब दो साल की डेटिंग के बाद अभिनेता विक्की कौशल से 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. कपल ने राजस्थान के एक 700 साल पुराने किले में शाही अंदाज में ब्याह रचाया था.

हाल ही में फोन भूत में दिखीं थी कैटरीना कैफ

कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों ‘मैरी क्रिसमस’ में व्यस्त चल रही कैटरीना हाल ही में फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने काम किया था.

Back to top button