बॉलीवुड

मूंगफली बेचने को मजबूर हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, फैंस बोले- कपिल का शो छोड़ने के बाद की हालत

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अक्सर अपने फैंस का दिल अपने किसी न किसी अंदाज से जीतते रहते हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने बेहतरीन काम से अपनी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. सुनील सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं.

सुनील ग्रोवर अक्सर अपने फैंस का सोशल मीडिया के माध्यम से भी मनोरंजन करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अक्सर वे अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. फिलहाल सुनील अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है.

sunil grover

हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कि अभिनेता मूंगफली की दुकान पर मूंगफली बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कॉमेडियन ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”खाओ खाओ खाओ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


सुनील का यह वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि वे इस तरह के वीडियो अक्सर साझा करते रहते हैं. सुनील इसमें नीले रंग की जींस के साथ व्हाइट टी शर्ट और जैकेट में नजर आ रहे हैं. वहीं अपने लुक को उन्होंने चाहा लगाकार कम्प्लीट किया. मूंगफली की दुकान के अंदर सुनील एक कर्मचारी की तरह काम कर रहे हैं. एक आम आदमी की तरह सुनील पालथी मारकर भूनने लगते हैं. उनका यह अंदाज फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसद कर रहे हैं.

sunil grover

सुनील के इस वीडियो पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं. वीडियो को 56 हजार से अधिक लाइक्स मिले है. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मिस गुलाटी”. एक ने लिखा कि, ”असली इन्फ्लूएंसर….हैट्स ऑफ”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”सर पता दो मैं अभी आता हूं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”बड़े हो के मूंगफली बेचोगे सच हो गया”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”सोचो कि मूंगफली लेने जाओ और वहां द सुनील ग्रोवर मिल जाएं”. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सर पता बताओ मैं अभी आता हूं”. एक यूजर ने लिखा कि, ”कपिल का शो छोड़ने के बाद ही हालत”.

sunil grover

कपिल शर्मा के शो से मिली थी पहचान

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर को असली पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली थी. इसमें वे कई तरह के किरदार निभाते थे. उनका सबसे फेमल रोल डॉ. मशहूर गुलाटी का था. इसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था. हालांकि कपिल से किसी बात पर विवाद होने के बाद सुनील ने यह शो छोड़ दिया था. इस बात से फैंस हैरान थे और आज भी कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की वापसी की मांग समय-समय पर फैंस करते रहते हैं.

Back to top button