बॉलीवुड

बेटी आराध्या को ऐश्वर्या ने होंठों पर किया Kiss, जन्मदिन पर ऐसे लुटाया प्यार, लेकिन भड़क गए लोग

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन 11 साल की हो चुकी है. आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को मुंबई में हुआ था. आराध्या के जन्मदिन के ख़ास मौके पर उन्हें उनकी मां ऐश्वर्या राय ने बेहद ख़ास अंदाज में शुभकामनाएं दी है.

aishwarya and abhishek

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर बेटी संग अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि तस्वीर कई लोगों को पसंद नहीं आई है. इसे लेकर लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल कर दिया है.

aishwarya and abhishek

दरअसल बात यह है कि ऐश्वर्या ने जो तस्वीर साझा की है उसमें मां-बेटी एक दूसरे को होंठों पर किस करती हुई नजर आ रही है. बस यही बात कई लोगों को खटक गई है. कई लोगों ने इसे सही नहीं माना है और ऐश्वर्या को जमकर ट्रोल कर दिया. तो वहीं कई लोग आराध्या को जन्मदिन की शुभकामना दे रहे हैं.

aishwarya and abhishek

रात के 12 बजने के बाद ही ऐश्वर्या ने बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे दी थी. बेटी को होंठ पर किस करने वाली तस्वीर ऐश्वर्या ने पोस्ट की. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरा प्यार…मेरा जीवन…मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मेरी आराध्या”.

aaradhya bachchan

समाचार लिखे जाने तक ऐश्वर्या और आराध्या की इस तस्वीर को 5 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने हैरानी भरे इमोजी के साथ लिखा है कि, ”कुछ भी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”आप ऐसे प्यार कर रही हो ठीक है. लेकिन ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए”. एक ने लिखा कि, ”मां. बेटी को होंठ पर चूमे ये बिलकुल भी ठीक नहीं है”. एक ने कमेंट किया कि, ”वह इस तरह के चुंबन के लिए काफी बड़ी है”.

aishwarya and abhishek

कई यूजर्स ने सकारात्मक कमेंट्स भी किए. एक ने लिखा कि, ”एक मां का प्यार कोई सीमा नहीं जानता. मैं प्रार्थना करती हूं कि आपका हमेशा के लिए एक अद्भुत रिश्ता हो”. एक ने लिखा कि, ”सबसे प्यारी चीज जो मैंने आज देखी है, ओह”. वहीं एक अन्य यूजर ने आराध्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं आराध्या. भगवान तुम्हें खुश रखें”. एक ने लिखा कि, ”छोटी ऐश्वर्या को 11वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं”.

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी के 4 साल बाद हुआ था आराध्या का जन्म

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन ने साल 2007 की शुरुआत में सगाई की थी और फिर अप्रैल 2007 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी को सफलतम चार साल पूरे हो चुके है.

abhishek bachchan and aishwarya rai

शादी के चार साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के घर में किलकारी गूंजी थी. ऐश्वर्या ने 16 नवंबर 2011 को आराध्या को जन्म दिया था. बता दें कि आराध्या एक चर्चित स्टार किड है. वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती है.

aaradhya bachchan

Back to top button