बॉलीवुड

इतने बूढ़े हो गए आमिर खान, सफ़ेद दाढ़ी-सफ़ेद बाल देखकर टूट गया फैंस का दिल, लग रहे हैं बेहद कमजोर !

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आमिर खान ने अपनी आख़िरी रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अब एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बना लिया है. आमिर अब किसी एनए प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगे. इसी बीच उनका नया लुक भी चर्चा में है जिसे देखकर लोग हैरान है.

aamir khan

आमिर खान को हाल ही में एक इवेंट में देखा गया था. इवेंट में अभिनेता ग्रे कलर के ब्लेजर में नजर आए. इस दौरान उनकी दाढ़ी और सिर के बाल पूरी तरह से सफ़ेद दिखें. यह नजारा देखकर कई फैन हैरान है. यह कहना गलत नहीं होगा कि अब आमिर पर उम्र का असर साफ़ देखा जाने लगा है. बता दें कि आमिर की उम्र 57 साल है.

हाल ही में आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया था. उनके इस फैसले से उनके फैंस हैरान रह गए थे. वहीं इससे भी ज्यादा चर्चा अब उनके लुक की हो रही है. जिसमें आमिर पूरे बूढ़े नजर आ रहे है. उनका हुलिया पहले की तुलना में पूरी तरह से बदल चुका है. आमिर के लुक पर फैंस खूब हैरानी भरे कमेंट्स कर रहे है.

सोशल मीडिया पर आमिर की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे है. इनमें उनकी दाढ़ी पूरी सफ़ेद नजर आ रही है. वहीं उनके सिर के बाल भी सफ़ेद हो चुके है. इतना ही नहीं आमिर खान की उम्र भी काफी ज्यादा नजर आ रही है. फैंस अभिनेता का यह लुक देखकर हैरान है.


एक्टिंग से लिया ब्रेक, लेकिन इस फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस

चाहे आमिर खान ने अभिनय से दूरी बना ली हो लेकिन वे एक फिल्म के लिए बतौर निर्माता काम करेंगे. उस फिल्म का नाम है ‘चैंपियन’. हाल ही में आमिर ने इस फिल्म का ऐलान किया था. इसमें वे अभिनेता नहीं बल्कि निर्माता की भूमिका में होंगे. फिल्म स्पेनिश फिल्म की रीमेक बताई जा रही है.

35 सालों से कर रहा हूं काम

aamir khan lal singh

आमिर ने इवेंट में कहा कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में 35 सालों से काम कर रहा हूं. अभिनेता ने कहा कि, ”मेरे ख्याल से यह मेरे करीबियों के लिए ठीक नहीं और खुद मेरे लिए भी ठीक नहीं है. मैं जिंदगी का अलग तरीके से अनुभव करने के लिए यह वक्त निकाल रहा हूं”.

सुपर फ्लॉप रही थी ‘लाल सिंह चड्ढा’

आमिर खान की आख़िरी रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ थी. यह फिल्म इस साल रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म के माध्यम से आमिर ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. यह किसी हॉलीवुड फिल्म का रीमेक थी. आमिर के साथ ही उनके फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी. इस फिल्म में आमिर के साथ अहम रोल में भिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता नागा चैतन्य नजर आए थे.

Back to top button