बॉलीवुड

Kiss करने में खो गए रणवीर-दीपिका, खिड़की पर पत्थर फेंकने के बाद भी नहीं हटे, ऐसी है लव स्टोरी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. दोनों कलाकारों की जोड़ी अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है. बताया जाता है कि दोनों ने एक दूजे को करीब 6 साल तक डेट किया था और फिर इसके बाद कपल ने शादी रचा ली थी.

ranveer singh deepika padukone

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों ने नवंबर 2018 में धूमधाम से शादी रचाई थी. इसके बाद कपल ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था जिसमें बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था. आइए आज कपल की शादी की चौथी सालगिरह के मौके पर आपको दोनों की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से जुड़ा एक किस्सा सुनाते है जब दोनों किस कर रहे थे और खिड़की से पत्थर फेंके जाने के बाद भी दोनों रुके नहीं.

ranveer singh deepika padukone

फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ साल 2013 में आई थी. इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. फिल्म सफल रही थी और दर्शकों ने रणवीर एवं दीपिका की केस्मित्री को भी खूब सराहा था. दीपिका ने स्वीकार किया था कि उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया था. दोनों की मुलाकात साल 2012 में पहली बार हुई थी. रणवीर से पहली मुलाकात में दीपिका ने कहा था कि, ”मुझे लग रहा है कि हम दोनों में एक कनेक्शन है”.

Deepika Padukone and Ranveer Singh

वहीं रणवीर ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म के एक सीन के शूट को याद करते हुए बताया था कि, ”मुझे राम लीला से एक मौका याद है, जब राम और लीला एक बहुत पैशनेट किस सीन में, एक दूसरे में खोए हुए हैं. और चूंकि मिस्टर भंसाली की फिल्मों में सबकुछ बहुत रियल होता है, बहुत कम विजुअल इफ़ेक्ट होते हैं. तो हम इस बेड पर थे, लिपलॉक में और ये सीन खिड़की से आई एक ईंट से डिस्टर्ब होना था.

ranveer singh deepika padukone

मैं और दीपिका सेट पर परफॉर्म कर रहे हैं. खिड़की से एक रियल ईंट फेंकी जाती है और कांच-वांच तोड़ देती है. लेकिन पहले टेक में मैं और दीपिका किस कर रहे थे और एकदम खोए हुए थे, और खिड़की तोड़ते हुए ईंट आ चुकी थी. तब मिस्टर भंसाली को पता चल गया कि (इनके बीच कुछ चल रहा है)…उन्होंने कहा ये देखो, नक्की!”.

ranveer singh deepika padukone

बात अब कपल के वर्कफ़्रंट की करें तो रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. वहीं दीपिका की आगामी फिल्म का नाम ‘पठान’ है. दीपिका इस फिल्म में शाहरुख़ खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं.

ranveer singh deepika padukone

Back to top button