बॉलीवुड

बेटी ने किया सिद्धांत सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल, रुला देगी तस्वीरें

शुक्रवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री से बेहद दुःखद खबर सामने आई थी. छोटे पर्दे के मशहूर और बेहद फिट अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को निधन हो गया था. 46 साल की छोटी सी उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया गया.

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी बेहद फिट थे. वे फिटनेस का काफी ध्यान खते थे और जिम में घंटों पसीना बहाया करते थे. अफ़सोस की बात है कि जिम में ही उन्होंने अंतिम सांस ली. मुंबई में एक जिम में कसरत के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वे गिर पड़े थे. इसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका.

महज 46 साल की अल्प आयु में सिद्धांत के चले जाने से हर कोई हैरान है. उनके निधन से उनके पति और उनकी बेटी भी बुरी तरह टूट गई. दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी पत्नी अलेसिया राउत और उनकी पहली पत्नी से बेटी डिजा का रो-रोकर बुरा हाल था.

बता दें कि सिद्धांत का अंतिम संस्कार शनिवार को मुंबई में एक शमशान घाट में कर दिया गया. इस दौरान उन्हें उनकी 18 साल की बेटी डिजा ने मुखाग्नि दी. अभिनेता को अंतिम विदाई देने कई टीवी और सेलेब्स और भारी मात्रा में फैंस पहुंचे थे. पति को आख़िरी विदाई देते हुए अलेसिया रो पड़ी. वहीं सिद्धांत की बेटी भी गमगीन दिखीं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें भी नम हो रही है. इनमें सिद्धांत की पत्नी अलेसिया रोती हुई नजर आ रही हैं. सिद्धांत के अंतिम संस्कार में जय भानुशाली, विवेक मुशरान, मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब्स भी पहुंचे थे.

बेटी डिजा ने निभाया बेटे का फर्ज

बता दें कि हिंदू धर्म में मुखाग्नि बेटे द्वारा दी जाती है लेकिन पिता को मुखाग्नि डिजा ने ही दी. उन्होंने ही अपने पिता का अंतिम संस्कार किया. पिता और बेटी के बीच एक मजबूत और अच्छा रिश्ता था. दोनों एक दूजे के बेहद करीब थे. सिद्धांत ने अपने हाथ पर बेटी डिजा के नाम का टैटू भी बना रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


सिद्धांत ने की थी दो शादी

सिद्धांत ने दो शादियां की थी. उनके पहली शादी ईरा सूर्यवंशी से साल 2000 में हुई थी. दोनों की शादी 15 साल तक चली थी. इसके बाद साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक का कारण सिद्धांत का अपनी को स्टार प्रिया भाटीज संग अफेयर बताया गया. सिद्धांत और ईरा की 18 साल की बेटी डिजा है.

siddhant

साल 2017 में रशियन मॉडल से हुई दूसरी शादी

ईरा सूर्यवंशी के बाद सिद्धांत के जीवन में रशियन मॉडल अलेसिया राउत की एंट्री हुई. दोनों ने साल 2017 में ब्याह रचा लिया था. लेकिन दोनों की शादी अब पांच साल के बाद टूट चुकी है.

शादी के बाद सिद्धांत और अलेसिया माता-पिता नहीं बने. लेकिन आपको बता दें कि जहां सिद्धांत पहली पत्नी से एक बेटी के पिता थे तो वहीं अलेसिया का भी पहले की शादी से एक बेटा है. उसका नाम मार्क राउत है. सिद्धांत के असामयिक निधन से उनके परिवार का बुरा हाल है.

Back to top button