बॉलीवुड

उर्फी जावेद के प्यार में पड़ गया शख्स, सरेआम कह दिया I LOVE YOU, एक्ट्रेस बोलीं- पकड़ कर मारुंगी

उर्फी जावेद सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. 25 वर्षीय उर्फी जावेद हर समय चर्चा में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले उनके ख़िलाफ़ दिल्ली में एक शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी थी. वहीं अब एक शख्स ने सरेआम उर्फी जावेद को प्रपोज कर दिया. लेकिन अभिनेत्री इस पर मुस्कुराते हुए भड़क गईं.

urfi javed

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद को एक शख्स प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है. शख्स ने उर्फी जावेद से प्यार का इजहार कर दिया. लेकिन बदले में उर्फी जावेद ने शख्स को मारने की बात कही. साथ ही उसकी पत्नी के नंबर की मांग कर दी.

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो में उर्फी किसी जगह से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है. जैसे ही वे बाहर आती है उन्हें पैपराजी घेर लेते है और पोज देने के लिए कहते है.

बता दें कि उर्फी जावेद पैपराजी की शौकीन है. पैपराजी उन्हें अक्सर अपने कैमरों में कैद करते रहते है. हाल ही में एक बहार फिर से ऐसा ही हुआ. उर्फी को पैपराजी ने घेर लिया. वे हंसती मुस्कुराती हुई पैपराजी को पोज दे रही थी इसी बीच एक शख्स ने उन्हें आई लव यू कह दिया.

urfi javed

उर्फी जरूर हैरान हुई होगी लेकिन वे मुस्कुरा रही थी. इसके बाद उन्होंने उस शख्स से हंसते हुए कहा कि बीवी का नंबर दो. इसके बाद पैपराजी कहते है कि शादी नहीं हुई है. कुंवारा है. वीडियो पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”ये मीडिया ही है जो इसे ऐसी हरकत करके मशहूर करती है. बकवास रणनीति सिर्फ व्यूज पाने के लिए”. एक यूजर ने लिखा कि, ”यार लास्ट कुछ सेकेंड में स्लो मोशन क्यों किया”. एक यूजर ने वायरल भयानी के लिए लिखा कि, ”एक अवार्ड तो वायरल को बनता है”. वहीं एक यूजर ने उर्फी के लिए लिखा कि, ”इसके पास कपड़े भी है”.

urfi javed

सेमी न्यूड वीडियो से मचाया तहलका

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो साझा किया था. उनका यह सेमी न्यूड वीडियो था. इसमें उनके ब्रेस्ट किसी और के हाथों से छिपे हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो ने खूब बवाल मचाया था. एक्ट्रेस का यह अंदाज देखकर लोग भड़क गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


उर्फी के ख़िलाफ़ दर्ज हुई FIR

उर्फी जावेद के ख़िलाफ़ हाल ही में एक अज्ञात शख्स ने दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई थी. दरअसल कुछ दिनों पहले उर्फी अभिनेत्री जीनत अमान के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रीमेक में नजर आई थीं और उन्होंने इसमें काफ़ी रिवीलिंग कपड़े पहने थे और उन्होंने छोटे कपड़ों में बरसात में डांस भी किया था. इस पर भड़कते हुए एक शख्स ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी.

Back to top button