बॉलीवुड

13 साल बड़े आदित्य के प्यार में पड़ी अनन्या, Video वायरल, लोग बोले- ढक्कन के साथ पोज क्यों दिया ?

बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों एक के बाद एक दिवाली पार्टी में हिस्सा लें रहे हैं. एक के बाद एक सेलेब्स दिवाली पार्टी का आयोजन भी कर रहे हैं. दिवाली पार्टी में एक ही छत के नीचे कई सेलेब्स का जमावड़ा लग रहा है. हाल ही में फिल्म निर्माता रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर निर्देशक डेविड धवन और उनकी पत्नी लाली धवन के साथ नजर आए थे.

इसके बाद आदित्य रॉय कपूर एक और दिवाली पार्टी में शामिल हुए. अब आदित्य को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया. इस दौरान वे अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ नजर आए. दोनों को साथ देखकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कहा जा रहा है कि दोनों रिश्ते में है.

बता दें कि मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में न केवल आदित्य और अनन्या साथ में नजर आए बल्कि दोनों ने पार्टी के दौरान एक साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. अनन्या ब्रालेट के साथ प्लाजो पैंट और उसे ब्लैक श्रग में नजर आईं तो वहीं आदित्य दिवाली पार्टी में ब्लैक कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे.

बता दें कि आदित्य और अनन्या के अफ़ेयर की खबरें पहले भी सामने आई थी वहीं अब दोनों जब एक साथ दिवाली पार्टी में नजर आए तो इन खबरों ने और तूल पकड़ लिया है. मनीष की दिवाली पार्टी में दोनों कलाकार काले रंग के कपड़ों में पहुंचे थे. दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी. दोनों ने हाथों में हाथ डालकर पोज दिए. 23 साल की अनन्या और 36 साल के आदित्य की जोड़ी को फैंस ने ‘अदिया’ नाम दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसे मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”कॉफी विद करण का प्रभाव”. वाहन एक यूजर ने लिखा है कि, ”आदित्य +अनन्य = अदिया”. एक ने लिखा है कि, ”वे एक साथ परफेक्ट लगते हैं”. इनके अलावा कई यूजर्स ने दोनों को ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने लिखा कि, ”ढक्कन के साथ खड़े होकर पोज क्यों दिया आदित्य ने”.

aditya and ananya

Back to top button