दिलचस्प

दिवाली की सफाई का ऐसा भूत चढ़ा, खिड़की पर लटक गई महिला, लोग बोले-लक्ष्मी नहीं यमराज आएंगे – Video

दिवाली बस आने ही वाली है। इस बीच पूरा भारत दिवाली की साफ सफाई में भिड़ा हुआ है। आपका घर भी साफ सफाई के चलते अस्त-व्यस्त हुआ होगा। घर में जब भी सफाई चलती है तो दो टाइप के लोग होते है। पहले वह जो बहुत आलसी होते हैं और सिर्फ ऊपर-ऊपर से सफाई कर कामचोरी करते हैं। फिर दूसरे वह लोग आते हैं जिनके अंदर सफाई का भूत आता है। वे घर की सफाई करने जब भिड़ते हैं तो एक कौना भी नहीं छोड़ते हैं। सारी धूल-मिट्टी निकालकर ही दम लेते हैं।

दिवाली की सफाई को खतरनाक लेवल पर ले गई महिला

आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो दिवाली की सफाई को एक अलग ही लेवल पर ले गई। यह लेवल उसकी जान तक ले सकता है। दरअसल सोशल मीडिया पर दिवाली की सफाई के लिए बिल्डिंग पर झूलती एक महिला बड़ी वायरल हो रही है। यह महिला अपने घर के बाहर की खिड़की और दीवारों की सफाई के लिए जिस तरह का खतरनाक स्टंट करती है उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला दिवाली की सफाई करते हुए अपने घर की खिड़की पर खड़ी हो गई है। महिला का फ्लैट बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर है। वहां बाहर खड़े रहने के लिए कोई बालकनी भी नहीं है। ना ही कोई ऐसा एरिया है जहां वह आराम से पैर टिकाकर खड़े हो जाए। यह महिला बस खिड़की की सकरी सी बॉर्डर पर ही खड़ी हो जाती है। इसके बाद बिना किसी डर के जमकर सफाई करती है।

महिला ने जिस तरह सफाई को लेकर रिस्क लिया है वह काफी खतरनाक है। एक छोटी सी चूक और वह नीचे गिर सकती है। महिला जब यह खतरनाक तरीके से सफाई कर रही थी तो सामने की बिल्डिंग में खड़े एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सभी सोशल मीडिया वेबसाइट पर बड़ा वायरल हो रहा है।

लोग बोले- लक्ष्मीजी आएगी या यमराज ?

इस वीडियो को ट्विटर पर सागर नाम के यूजर ने अपलोड किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा “अगर इनके घर लक्ष्मीजी नहीं आई तो किसी के घर नहीं आएगी दिवाली पे।” इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसके ऊपर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कुछ मीम्स भी बना रहे हैं।

यहां देखें जान खतरे में डालकर सफाई करती महिला

यहां देखें लोगों के मजेदार रिएक्शन

कुछ लोगों ने इस बात की भी आशंका जताई कि महिला ने ये सफाई खुद की है या किसी घर के नौकर को ऐसा करने के लिए कहा है। वैसे दिवाली की इस सफाई के ऊपर आपकी क्या राय है?

Back to top button