बॉलीवुड

Video: मां काली बनकर छा गई TV की ये बहू, अपने भयावह रूप से सबको चौंकाया, क्या आपने पहचाना?

दिवाली के मौके पर कई टीवी शोज स्पेशल एपिसोड लाने वाले हैं। ‘झलक दिखला जा 10’ भी इसमें से एक है। इसके दिवाली स्पेशल एपिसोड में रमानंद सागर की ‘रामायण’ के राम-सीता यानि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया नजर आएंगे। टीवी के राम सीता के सामने कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देंगे। ये सभी प्रस्तुतियां धार्मिक थीम पर बेस्ड होंगी। इसमें आपको एक टीवी अभिनेत्री मां काली के रूप में भी दिखाई देंगी।

मां काली बनी टीवी की बहू

एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन 4 जैसे सीरियल का हिस्सा रह चुके निया शर्मा झलक दिखला जा 10 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में अलग ही अवतार में दिखाई देंगी। वह मां काली का रूप धारण कर जोरदार परफॉरमेंस देंगी। इस स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि निया ने मां काली बनकर सबका दिल जीत लिया। उनका गेटअप और परफॉरमेंस इतना दमदार है कि हर कोई उनकी तारीफ के पूल बांधने लगा।

शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आई टीवी की सीता यानि दीपिका चिखलिया भी खुद को निया की तारीफ करने से रोक नहीं पाई। उन्होंने निया का परफॉरमेंस देखकर कहा ‘मुझे ऐसे लगा जैसे मैं साक्षात काली मां को देख रही हूं।’ निया को काली मां के अवतार में पहली नजर में पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। टीवी की इस बहू ने खुद में बहुत बदलाव किए। वह पूरी तरह से मां काली के रोल में ढल गई। उन्होंने दर्शकों को मां काली के भयावय अवतार से बड़ी ही खूबसूरती से रूबरू करवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी के राम-सीता भी देंगे परफॉरमेंस

निया के काली के इस अवतार को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। निया ने जिस एनर्जी और अग्रेसन के साथ इस एक्ट को किया वह कबीलेतारीफ था। वैसे इस एक्ट के अलावा दमदार कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक भी महाभारत की द्रोपदी बनकर अपनी शानदार परफॉरमेंस देंगी। वह द्रोपदी की बाल ना बांधने की प्रतिज्ञा पर डांस एक्ट करेंगी।

इसके अलावा दिवाली स्पेशल एपिसोड में गेस्ट सेलेब्रिटी बनकर आए टीवी के राम सीता भी अपनी परफॉरमेंस देंगे। अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया एक बार मशहूर टीवी शो रामायण के कुछ डायलॉग्स और रावण वध एक्ट को रिक्रिएट करते दिखाई देंगे। टीवी की चहेटी राम सीता की जोड़ी को सालों बाद फिर से उसी रोल में देखने को दर्शक बड़े बेताब हैं। फिलहाल आप भी इस शो के प्रोमो से मन बहलाइए। लेकिन दिवाली पर यह स्पेसल एपिसोड देखना भूलिएगा नहीं।

Back to top button