बॉलीवुड

Video : हेमा मालिनी ने किया ‘धूम मचा ले’ पर जोरदार डांस, शर्म से लाल हो गई पीछे खड़ी बेटी ईशा

अपनी खूबसूरती और अदाकारी के साथ ही दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने दर्शकों के दिलों में अपने डांस से भी ख़ास पहचान बनाई हैं. बता दें कि शुरु से ही हेमा मालिनी को डांस का शौक रहा है. आज भी वे बेहद कमाल का डांस करती हैं. हेमा जब महज 13 साल की थी तब साल 1961 में उन्होंने एक दक्षिण भारतीय फिल्म में ‘नर्तकी’ का रोल निभाया था.

hema malini

शुरू से ही डांस, अभिनय में हेमा की रुचि रही है. थोड़ी बड़ी होने पर उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. हेमा की उम्र 20 साल थी तब बतौर मुख्य अभिनेत्री उनकी पहली फिल्म आई थी. फिल्म का नाम था ‘सपनों का सौदागर’. यह फिल्म साल 1968 में रिलीज हुई थी.

hema malini

अपनी पहली फिल्म में हेमा जी ने दिग्गज अभिनेता और निर्देशक राज कपूर संग काम किया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हेमा ने कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना ली थी. बॉलीवुड में शुरु से ही उनकी खूबसूरती के चर्चे हुए. इसके बाद दर्शकों के दिलों में वे अपने डांस और अभिनय से भी बस गई.

hema malini

फिलहाल हेमा जी की चर्चा उनके एक डांस वीडियो के कारण हो रही है. एक वीडियो में आप हेमा मालिनी को ‘धूम मचा ले’ गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. यह वीडियो उस समय का है जब बतौर मेहमान हेमा देश के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के दूसरे सीजन में पहुंची थी.

हेमा जी के साथ इस शो में उनकी बेटी ईशा देओल को भी देखा गया था. तब अपनी बेटी के कहने पर हेमा जी ने मंच पर डांस किया था. वे ‘धूम मचा ले’ गाने पर जोरदार अंदाज में थिरकती हुई नजर आई थीं. मां को नाचते देख उनके साथ उनकी बेटी ईशा भी नाचने लगती हैं.

hema and esha deol

हेमा मालिनी का डांस खत्म होने के बाद हेमा अपनी बेटी ईशा देओल को नाचने के लिए कहती हैं. हेमा ईशा को फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का गाना ‘झुका के सर को पूछो’ पर डांस करने के लिए कहती हैं. इसके बाद ईशा इस गाने पर नाचने लगती हैं. उनका साथ होस्ट और गायक आदित्य नारायण भी देते हैं.

hema and esha

हाल ही में हेमा ने मनाया 74वां जन्मदिन…

16 अक्टूबर 1948 को तमिलनाडु में जन्मीं हेमा मालिनी ने अपना 74 वां जन्मदिन मनाया था. वे जन्मिदन र इस्कॉन मंदिर गई थी.

hema malini

hema malini

अपने डांस ग्रुप के साथ जन्मदिन मनाया और पति धर्मेंद्र संग भी तस्वीरें पोस्ट की. इसके अलावा उनके जन्मदिन के जश्न में रेखा, जीतेन्द्र, रमेश सिप्पी, संजय खान जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया था.

hema malini

rekha and hema

Back to top button