समाचार

Video: सब्जी पर पेशाब करके बेचता था मुस्लिम शख्स, लोगों ने की जमकर पिटाई, बोला- गलती हो गई

बरेली : 35 साल से सब्जी बेच रहे एक शख्स की हाल ही में एक ऐसी करतूत सामने आई जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. हाल ही उस शख्स की एक गंदी हरकत का वीडियो सामने आया और अब वो पुलिस की गिरफ्त में है. यह मामला उत्तरप्रदेश के बरेली से सामने आया है.

बरेली में एक शख्स साढ़े तीन दशक से सब्जी बेचने का काम कर रहा था. उसे अब सब्जी पर टॉयलेट करके बेचने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में शख्स का इस तरह का वीडियो सामने आया था जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसे पकड़ लिया.

sharif bareili news

मानवता को शर्मसार करने वाली हरकत करने वाले इस शख्स का नाम शरीफ है. लेकिन उसके काम शरीफों वाले नहीं है. नाम शरीफ लेकिन उसके काम के बारे में जानकर लोगों को गुस्सा आ रहा है. शरीफ की उम्र 55 साल है. 20 साल की उम्र से वो सब्जी बेच रहा है.

sharif bareili news

शरीफ सब्जी का ठेला लगता था. हाल ही में उसे गंदी हरकत करते हुए एक कार सवार युवक ने देखा और उसने अपने फोन से उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद शख्स ने इसे वायरल कर दिया. वीडियो लोगों तक पहुंचा तो वे हैरान रह गए. लोगों ने इकट्ठा होकर शरीफ की जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर शख्स को गिरफ्तार कर लिया. सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने, धार्मिक भावनाएं आहत करने इस शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ है.

sharif bareili news

पुलिस सब्जी वाले के पास पहुंची और लोगों के कहने पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में वीडियो बनाने वाले शख्स दुर्गेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, “मैं कार से कैलाश अस्पताल के पास से निकल रहा था. इसी दौरान किसी काम से कार रोकी. अचानक मेरी नजर कॉलोनी के सड़क किनारे सब्जी का ठेला लिए खड़े व्यक्ति पर पड़ी. मैंने देखा कि सब्जी बेचने वाला ठेले की आड़ में ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर टॉयलेट कर रहा है”.

हिंदू जागरण मंच से जुड़े हैं दुर्गेश कुमार गुप्ता…

दुर्गेश कुमार गुप्ता हिंदू जागरण मंच से जुड़े हैं. उन्होंने शरीफ को लेकर आगे कहा कि, ””मैंने उसकी इस करतूत का मोबाइल से वीडियो बना लिया. इसके बाद मैं ठेले वाले के पास गया और पूछताछ शुरू की. उसने अपना नाम शरीफ बताया. इसके बाद मैंने शरीफ से सब्जियों पर टॉयलेट करने के बारे में पूछा तो वह मुझ पर ही उल्टा इल्जाम लगाने की बात कहते हुए भड़क गया”. वीडियो बनाने के साथ ही दुर्गेश ने शख्स की तस्वीर भी ली थी.

sharif bareili news

अब आगे पुलिस शरीफ को कोर्ट में पेश करेगी. वहीं इस मामले में सगरीफ ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि, ”मैं बीमार था. इसलिए ठेले का सहारा लेकर टॉयलेट कर रहा था”. दुर्गेश ने यह भी वादा किया कि जो एलपीजी शरीफ के बीच अबचाव में आए जब मैंने उन्हें वीओए दिखाया तो उन्होए भी शरीफ की पिटाई कर दी. इसके बाद उसने माफी मांगते हुए कहा कि, 35 साल से सब्जी बेच रहा हूं. गलती हो गई.

sharif bareili news

Back to top button