बॉलीवुड

21 की उम्र में ही करोड़ों की मालकिन है जन्नत जुबैर, करोड़ों का कार कलेक्शन, अब बन रहा ‘ड्रीम होम’

9 की उम्र में जन्नत ने किया था डेब्यू, खूबसूरती पर फ़िदा है लोग, बन चुकी इतने करोड़न की मालकिन

टीवी अभिनेत्री से इंटरनेट सेंसेशन और सोशल मीडिया स्टार बनी जन्नत जुबैर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. छोटे पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक पर उनका जलवा देखने को मिलता है. जन्नत जुबैर अभी महज 21 साल की है लेकिन इस छोटी सी उम्र में ही उन्होंने बड़ा नाम कमा लिया है.

jannat zubair

जन्नत किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह पहचान रखती हैं. वे बेहद मशहूर होने के साथ ही काफी खूबसूरत भी है. जन्नत को सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. जन्नत ने अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के दम पर ढेरों फैंस बना लिए हैं.

jannat zubair

जन्नत के पास आज सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. उनके पास शानदार घर, लग्जरी गाड़ियां और करोड़ों रूपये की संपत्ति है. वहीं फैंस का बेशुमार प्यार और करोड़ों फैंस भी उनके पास है. आइए आज आपको इस लेख में हम जन्नत की लग्जरी लाइफ, उनके कार कलेक्शन, उनकी संपत्ति आदि के बारे में बताते हैं.

jannat zubair

जन्नत जुबैर का पूरा नाम जन्नत जुबैर रहमानी है. 21 साल की जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2001 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जन्नत ने बाल कलाकार के रूप में टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. महज 9 साल की छोटी सी उम्र में वे ‘दिल मिल गए’ धारावाहिक में नजर आईं.

jannat zubair

जन्नत को लोकप्रियता और सफलता धारावाहिक ‘फुलवा’ से मिली थी. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस धारावाहिक में काम करने के बाद वे सफलता की सीढ़ी चढ़ती गई. जन्नत को साल 2017 में शुरू हुए कलर्स टीवी के धारावाहिक ‘तू आशिकी’ में भी देखा गया था. इसमें उन्होंने अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा के अपोजिट अहम रोल निभाया था.

जन्नत का कार क्लेलशन…

jannat zubair car collection

जन्नत कई लग्जरी और महंगी गाड़ियों की मालकिन हैं. उनके कार कलेक्शन में ब्रिटिश स्‍टाइल की Jaguar XJL शामिल है. इसकी कीमत 1.20 करोड़ रुपये है. बता दें कि जन्नत ने यह कार अपने 19वें जन्मदिन पर साल 2020 में खरीदी थी.

इस महंगी और लग्जरी कार के अलावा जन्नत के पास और भी कई कारें हैं. उनके कार कलेक्शन में Audi Q7 भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक जन्नत जुबैर की इस कार की कीमत करीब 80 लाख रूपये है. यह बेहद लग्जरी कार है.

जन्नत जुबैर के पास 20 लाख रुपये की फोर्ड एंडेवर हरिकेन भी…

jannat zubair car collection

जन्नत के पास 1.20 करोड़ रुपये की ब्रिटिश स्‍टाइल की Jaguar XJL और 80 लाख रूपये की Audi Q7 के अलावा एक 20 लाख रूपये की कीमत की कार और है. वे फोर्ड एंडेवर हरिकेन की भी मालकिन हैं. कुल मिलाकर जन्नत का कार कलेक्शन ही दो करोड़ रूपये का है. बता दें कि फोर्ड एंडेवर हरिकेन जन्नत की पहली कार है.

जन्नत की कुल संपत्ति…

jannat zubair

बात जन्नत की कुल संपत्ति की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 साल की यह हसीना 7 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

जन्नत का घर…

jannat zubair ka naya ghar

जन्नत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, ”क्योंकि सपने सच होते हैं..!! सपनों के घर की कहानी जिसे सुनकर मैं बड़ी हुई हूं, आखिरकार मेरी आंखों के सामने है. #अलहमदुलिल्लाह”. उनके ड्रीम होम का काम चल रहा है.

jannat zubair ka naya ghar

Back to top button