बॉलीवुड

Video : जब मंच पर पहुंचा नेहा कक्कड़ का आशिक ! सिंगर को सबके सामने कर लिया Kiss, भड़क गए विशाल

कभी जगरातों में गाने वाली गायिका नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे आज के समय में भारत की सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और महंगी गायिकाओं में से एक हैं. नेहा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज का हर किसी को दीवाना बनाया है.

नेहा अपने छोटे से करियर में ही काफी लोकप्रिय और सफल हो चुकी हैं. एक से बढ़कर एक गाने दे चुकी नेहा इन दिनों देश के सबसे लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को जज कर रही हैं. हाल ही में इंडियन आइडल का 13वां सीजन शुरू हुआ है.

neha kakkar

पिछली बार की तरह ही इस सीजन में भी नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी शो को जज कर रहे हैं. वहीं इसके होस्ट है गायक आदित्य नारायण. फिलहाल शो में ऑडीशन राउंड दिखाए जा रहे हैं. कई प्रतियोगियों को अगले राउंड के लिए टिकट मिला है. कई बाहर भी हुए है. कई लोगों ने जजेस को अपने गानों से हतप्रभ कर दिया तो कईयों ने अपनी बेसुरी आवाज से जजेस का माथा खराब कर दिया.

neha kakkar

इंडियन आइडल के मंच पर कई बार ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए थे. एक बार तो एक प्रतियोगी ने नेहा कक्कड़ को किस कर दिया था. यह मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था. नेहा के साथ ही अनु मलिक और विशाल भी शख्स की इस हरकत से काफी हैरान रह गए थे.

neha kakkar anu malik vishal dadlani

बात है इंडियन आइडल 11 की. विशाल और अनु मलिक के साथ इंडियन आइडल 11 को नेहा ने भी जज किया था. तब ऑडीशन के दौरान नेहा के साथ कुछ ऐसा हो गया था जिससे वे असहज हो गई थीं. इंडियन आइडल (Indian Idol Season 11) के दौरान एक ऑडीशन के दौरान एक लड़के ने नेहा को जबरदस्ती किस कर लिया था.

यह मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था. घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हुआ था. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सामने मंच पर कुर्सी पर विशाल, अनु मलिक और आदित्य बैठे हुए है. तब एक लड़का आता है और कहता है कि मेरा अनाम मिलन राजपूत है. वो शख्स इधर उधर देखने लगता है तो विशाल कहते है कि ये क्या कर रहे हो आप. कहां देख रहे हो. चक्कर क्या है.

neha kakkar

इसके बाद मंच पर नेहा कक्कड़ आती है. मिलन राजपूत नेहा को अपने हाथ पर बना उनके नाम का टैटू बताता है और उनका हाथ पकड़ लेता है. इसके बाद वो नेहा को टैडी देता है. फिर वो कहता है कि, आई लव यू. मुझसे शादी करोगी. नेहा जोर-जोर से हंसने लगती है. फिर मंच पर दौड़कर आदित्य आ जाते हैं.

neha kakkar

शख्स को नेहा को एक और तोहफा देता है. उसमे माता रानी की मूर्ति होती है. नेहा इसे पाकर काफी खुश हो जाती है. शख्स नेहा को फिर गले लगा लेता है और तब ही वो नेहा के गाल पर किस कर लेता है. नेहा तुरंत उससे दूर चली जाती है. उन्हें समझ नहीं आता कि क्या कहा जाए. वो बिना कुछ बोले सीट पर जाकर बैठ जाती है. विशाल कहते है कि ये ज्यादती हो गई.

Back to top button