बॉलीवुड

जैकलीन फर्नांडीज के सपनों का राजकुमार बन गया था महाठग सुकेश, करना चाहती थीं शादी, लेकिन…’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस मामले में उनका नाम लगातार सामने आ रहा है. लंबे समय से जैकलीन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की रडार पर थीं. जबकि अब उन पर EOW ने शिकंजा कसा है.

जैकलीन फर्नांडीज से हाल ही में EOW ने कई घंटों तक 200 करोड़ रुपये की ठगी के बारे में पूछताछ की. इस दौरान जैकलीन ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने तो यह तक कह दिया कि वे सुकेश के प्यार में कैद थी. जैकलीन सुकेश से शादी भी करना चाहती थीं.

बता दें कि पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ निजी तस्वीरें वायल हुई थी. वायरल तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए दिखे थे. इस दौरान दोनों एक दूसरे को किस भी करते दिखें थे. वहीं अब EOW की पूछताछ में जैकलीन ने बताया है कि सुकेश ने उन्हें 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे.

सुकेश पर फ़िदा थीं जैकलीन, करना चाहती थीं शादी…

jacqueline fernandez

जैकलीन और सुकेश एक दूजे के इश्क में कैद हो गए थे. सुकेश को लेकर जैकलीन शादी तक के सपने सजाने लगी थीं. बताया जा रहा है कि जैकलीन ने अपने दोस्तों से कहा था कि मुझे मेरा ‘Dream Boy’ मिल गया. यहां वे सुकेश के बारे में बात कर रही थी.

दूसरी ओर सुकेश भी जैकलीन पर पूरी तरह फ़िदा था. सुकेश जैकलीन को अपने चंगुल में फंसा रहा था और जैकलीन भी इस जाल में फंसती चली जा रही थी. जहां जैकलीन सुकेश से शादी करने के सपने देख रही थी तो वहीं सुकेश भी जैकलीन को पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा था. जैकलीन का ध्यान खींचने के लिए वो उन्हें महंगे-महंगे तोहफे दिया करता था.

jacqueline fernandez and sukesh

जहां एक ओर जैकलीन को सुकेश अपने प्यार में फंसा रहा था तो वहीं जैकलीन भी सुकेश के साथ एक भावुक रिश्ता रखने लगी थीं. लेकिन इसका अंत बेहद दुःखद हुआ. बता दें कि जैकलीन के साथ ही सुकेश की जैकलीन के ड्रेस डिजाइनर से भी नजदीकियां थीं. उसने उसे भी अच्छा ख़ासा पैसा दिया था और कुछ ड्रेस भी भेजी थीं.

जैकलीन के हेयर ड्रेसर ने दिखाई अखबार की कटिंग, खुल गया सुकेश का राज…

jacqueline fernandez

जैकलीन और सुकेश के बीच रिश्ता लगातार मजबूत होता जा रहा था लेकिन एक दिन जैकलीन को उनके हेयर ड्रेसर ने सुकेश की पुरानी क्राइम हिस्ट्री की अखबार की एक कटिंग दिखाई. यह खबर पढ़कर जैकलीन के पैरों तले जमीन खिसक गई.

Jacqueline Fernandez

उस अखबार के एक्टिंग ने सुकेश का सारा काला चिट्ठा खोल दिया. जैकलीन को इससे काफी बड़ा झटका लगा था. हाल ही में EOW की पूछताछ में जैकलीन ने बताया था कि पिंकी ईरानी ने झूठ बोल कर उन्हें सुकेश से मिलवाया था.

Jacqueline Fernandez

Back to top button