बॉलीवुड

बॉलीवुड से अब दूर-दूर तक नहीं है इन 5 फेमस एक्ट्रेस का रिश्ता, कभी हुआ करती थी बड़े पर्दे की जान

90 के दशक की कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब भी फिल्मी दुनिया में साक्रिय है लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो सालों से अभिनय की दुनिया से दूर है. वे 90 के दशक में चर्चित थी लेकिन अब बॉलीवुड के लिए गुमनाम है. आइए आपको 90 के दशक की 5 ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

अनु अग्रवाल…

anu aggarwal

अनु अग्रवाल ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिल जीत लिए थे. वे पहली बार साल 1990 में आई सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आई थीं. यह फिल्म खूब पसंद की गई थी. इसमें उनके हीरो थे राहुल रॉय. फिल्म के साथ ही इसके गाने भी खूब पसंद किए गए. लेकिन अनु को दोबारा इस तरह की लोकप्रियता और सफलता नहीं मिल पाई थी. बता दें कि एक सड़क हादसे ने उनका करियर तबाह कर दिया था जिसमें उनका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया था. वे लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है.

शबाना रजा…

shabana raza then and now

शबाना रजा हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं. शबाना भी लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूर है. उनके फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म करीब से हुई थी. उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन अब वे अभिनय करती हुई नजर नहीं आती है. बता दें कि शबाना रजा ने साल 1998 में मनोज बाजपेयी से शादी की थी. आख़िरी बार उन्हें साल 2009 की फिल्म एसिड फैक्ट्री में देखा गया था.

नम्रता शिरोडकर…

namrata shirodkar

नम्रता शिरोडकर ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से की थी. उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन नम्रता साल 2004 के बाद से अभिनय की दुनिया से दूर है.

ममता कुलकर्णी…

mamta

ममता कुलकर्णी 90 के दशक की लोकप्रिय, खूबसूरत और विवादित अदाकारा रही हैं. ममता कुलकर्णी ने कई फिल्मों में काम किया है और उनकी कई फ़िल्में सफल रही. हालांकि विवादित फोटोशूट और अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ नाम जुड़ने के बाद उनका करियर ढलान पर चले गया था. ममता आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल 2002 में आई फिल्म ‘कभी तुम कभी मैं’ में देखने को मिली थी.

नगमा…

nagma

नगमा अभिनय की दुनिया से दूर अब राजनीति की दुनिया में सक्रिय हैं. 90 के दशक में नगमा ने कई बड़े स्टार्स संग कई फिल्मों में काम किया. नगमा को आख़िरी बार अभिनय करते हुए एक भोजपुरी फिल्म में देखा गया था जिसका नाम ‘ठेला नंबर 501’ है.

Back to top button