बॉलीवुड

करण जौहर ने पूछा विक्की से क्यों शादी की, कैटरीना के मज़ेदार जवाब ने कर दी बोलती बंद

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही हैं. शादी के 10 माह बाद वे पहली बार पति विक्की कौशल संग रिश्ते पर खुलकर बात करती हुई नजर आईं है. उन्होंने अपने रिश्ते और निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

katrina kaif

हाल ही में कैटरीना कैफ जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंची. इस दौरान उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए. बता दें कि तीनों कलाकार जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में साथ नजर आने वाले हैं.

हाल ही में कैटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ करण के शो पर रंग जमाने पहुंची. करण के सामने उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. करण ने कैटरीना से कई तरह के सवाल किए. वहीं शो से ही अभिनेत्री ने पति विक्की कौशल को फोन भी मिला दिया. लेकिन विक्की का फोन लगातार व्यस्त आ रहा था.

katrina kaif

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है जिसमें हंसती खिलखिलाती कैटरीना कैफ कह रही है कि मेरे पति का फोन व्यस्त आ रहा है. शो में गेम्स के दौरान कैटरीना फोन पर विक्की से बात करती तो उन्हें एक पॉइंट मिलता. ऐसे में अभिनेत्री ने करण के शो से ही विक्की को फोन मिला दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


कैटरीना ने विक्की को फोन लगाया तो उनका फोन व्यस्त आ रहा था. तो कैटरीना ने कहा कि, ये सब चल क्या रहा है‌‌‌? लेकिन थोड़ी देर बाद विक्की कैटरीना को फोन लगाते हैं. करण पूछते हैं कि, कहां बिजी थे ? जबकि कैटरीना ने कहा कि, ‘आखिर किससे बात कर रहे थे, बेबी तुमने फोन नहीं उठाया तो मैंने एक प्वांइट गवां दिया’.

सुहागरात पर भी कैटरीना ने की बात…

katrina kaif and karan jauhar

अपने शो पर आई कैटरीना से करण जौहर ने आलिया के एक बयान को लेकर सवाल किया कि, आलिया अपनी शादी के दौरान सुहागरात के लिए काफी थकी हुई थी पर क्या बोलना चाहेगीं ? जवाब में कैटरीना ने कहा कि, ‘यह सुहागदिन क्यों नहीं हो सकता’. कैटरीना के इस जवाब ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

vicky kaushal and katrina kaif

करण के सामने कैटरीना ने विक्की संग प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘यह फनी था क्योंकि जब मीडिया में मेरे और विक्की के बारे में इतना कुछ आ रहा था तब हम डेटिंग कर ही नहीं रहे थे. यह वाकई बहुत अजीब था. हम एक बार ही मिले थे. मैं उनसे पहली बार स्क्रीन अवॉर्ड्स पर मिली थी. यह मेरी किस्मत में ही था’.

कैटरीना ने शो के दौरान विक्की कौशल की जमकर तारीफ की और ये भी बताया कई वह विक्की कौशल से शादी के लिए क्यों राजी हो गई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि विक्की जिस तरह अपनी फॅमिली माँ-पापा और भाई के साथ हैं, वो बेहद शानदार हैं. कैटरीना ने खुलासा किया कि जब हमारे रिलेशनशिप के शुरुआत हुई तो उन पर काफी पाबंदियां थी लेकिन वह कभी भी परेशान नहीं हुए. मेरे दिमाग में हमेशा ये बात आती थी कि अगर वह अपनी फॅमिली को इतनी इज्जत और महत्व दे रहे हैं तो वैसा ही मेरे परिवार के साथ करेंगे जब हमारी शादी होगी.

vicky kaushal and katrina kaif

दोनों कलाकारों ने कुछ समय के अफेयर के बाद 9 दिसंबर 2021 को शादी कर ली थी.

Back to top button