बॉलीवुड

राजू का हाल बताते-बताते भावुक हुई पत्नी, कहा- सभी दिन-रात लगे है, वादा करती हूं वे लौटेंगे

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली के एम्स में वे करीब 10 दिनों से भर्ती है हालांकि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है. 10 अगस्त, बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन करीब 10 दिनों बाद भी वे जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं.

raju srivastav

राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है. उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती ही जा रही है. उनका दिमाग भी ठीक से काम नहीं कर रहा है. दिल में भी समस्या है. हालांकि राजू अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उनके साथ देश के तमाम फैंस की दुआएं और प्यार है.

raju srivastav

राजू की तबीयत पर कुछ दिनों पहले उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने बड़ा बयान दिया था. अंतरा ने कहा था कि उनके पिता को कोई बीमारी नहीं थी. वे एक दम स्वस्थ है. अचानक दिल का दौरा पड़ने से हम सभी शॉक्ड है. अंतरा ने यह भी कहा था कि पिता काफी ट्रैवल करते थे. वहीं अब राजू की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया है.

raju srivastav

राजू श्रीवास्तव की शादी शिखा श्रीवास्तव से हुई थी. 58 वर्षीय राजू और शिखा दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल के बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव और बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव है. पति को लेकर शिखा श्रीवास्तव ने कहा है कि ‘मेरा वादा है राजू जरूर लौटेंगे’. आइए जानते है कि उन्होंने और क्या कुछ कहा है.

raju srivastav shikha srivastav

हाल ही में राजू की पत्नी शिखा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत की है. इस दौरान शिखा ने राजू को लेकर कहा है कि, ”’राजू की हालत स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं. सभी लोग दिन रात लगे हुए हैं कि राजू जल्द स्वस्थ हो जाएं. हमें पूरा भरोसा है कि राजू जरूर लौटेंगे, क्योंकि वह योद्धा हैं और इस लड़ाई को वह जरूर जीतेंगे. वह सभी का मनोंरंजन करने के लिए जरूर लौटेंगे ये मेरा आपसे वादा है”.

raju srivastav shikha srivastav

साक्षात्कार में शिखा से सवाल किया गया कि, क्या डॉक्टर उम्मीद छोड़ चुके हैं ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने डॉक्टर्स की तारीफ की और कहा कि, ”डॉक्टरों को भगवान का रूप माना जाता है. वो अच्छा काम कर रहे हैं. स्थिति को मेडिकली काबू में लाया जा रहा है और ऐसा होने में समय लगेगा. डॉक्टरों ने उम्मीद खो दी है यह बात पूरी तरह से निराधार है”.

शिखा ने कहा- राजू को लेकर अफवाहें न उड़ाए…

raju srivastav shikha srivastav

बता दें कि अब तक राजू को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी है. शिखा ने राजू को लेकर किसी भी तरह की अफवाह न उड़ाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मेरा सबसे हाथ जोड़कर अनुरोध है कि इस तरह की अफवाहें न फैलाए इससे परिवार और डॉक्टरों का मोरल डाउन होता है.

Back to top button