बॉलीवुड

किसी ने किया Kiss तो किसी ने डाला गलत जगह हाथ, देखें फिल्मी सितारों की विवादित तस्वीरें

बॉलीवुड की दुनिया फेम और पैसे से भरी हुई है। लेकिन जहां इसके कुछ फायदे हैं कुछ नुकसान भी है। जब आप बहुत फेमस हो जाते हैं तो मीडिया के कैमरे आपके ऊपर 24 घंटे घात लगाए रहते हैं। ऐसे में कई बार ऐसी तस्वीरें भी क्लिक हो जाती हैं जो विवाद का रूप ले लेती है। या फिर मीडिया वाले इन तस्वीरों को मिर्च मसाला लगाकर दिखाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ विवादित तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं।

कटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की हसीन अदाकारा है। वर्तमान में वह विक्की कौशल की बीवी हैं। इसलिए संस्कारी भी बन गई हैं। लेकिन एक जमाने में वह बहुत बोल्ड हुआ करती थी। उन्हें पार्टी करना पसंद था। एक बार उन्होंने पार्टी में इतनी शराब पी ली थी कि कोई होश नहीं था। ऐसे में उनके एक दोस्त ने उन्हें संभाला था। हालांकि जब उन्होंने कैटरीना को पकड़ा तो उनका हाथ गलती से एक्ट्रेस की ड्रेस के अंदर स्तनों के पास चला गया। इस तस्वीर पर फिर कैट को बहुत ट्रोल किया गया था।

कटरीना कैफ – रानी मुखर्जी

कैटरीना की एक और तस्वीर बड़ी चर्चा में रही। इस तस्वीर में वह रानी मुखर्जी को लीप टू लीप किस करती दिखाई दी। हालांकि जब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आई तो बात कुछ और ही निकली। दरअसल बॉलीवुड स्टार्स अक्सर पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन्स में एक दूसरे से मिलते समय गले लगकर और गाल पर दूर से चूमकर ग्रीट करते हैं। रानी और कैट भी ऐसा कर रही थी, लेकिन कैमरामैन ने उनकी फोटो गलत एंगल से खींच ली। फिर लोगों ने दोनों अभिनेत्रियों के खूब मजे लिए।

ऐश्वर्या राय – अजय देवगन

कटरीना और रानी वाली घटना ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के साथ भी हुई। दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन में एक दूसरे को ग्रीट कर रहे थे। तब ऐश्वर्या ने अपनी आंखें बंद कर ली। और अजय को उन्होंने गलती से लीप कर किस कर दिया। यह मोमेंट कैमरे में कैद भी हो गया। बाद में ये तस्वीर को लेकर दोनों को बहुत ट्रोल किया गया। ऐसे में ये पल दोनों की लाइफ का सबसे बड़ा शर्मिंदगी भरा पल बन गया। तब दोनों ही अलग-अलग व्यक्ति संग शादीशुदा भी थे। इसलिए यह ज्यादा असहज पल हो गया।

ऐश्वर्या राय – अमिताभ बच्चन

इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन को होंठों पर किस करती दिखाई दे रही है। लेकिन असल में दोनों गाल पर किस कर रहे हैं। इस तस्वीर को दूर से एक खास एंगल से लिया गया था। इसलिए ऐसा प्रतीत हुआ कि अमिताभ और ऐश्वर्या एक दूसरे को चूम रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर लोगों ने ससुर बहू को बहुत ट्रोल किया था। हालांकि इसमें इनकी कोई गलती नहीं थी। ये कैमरामैन का खेल था।

Back to top button