बॉलीवुड

Video : पार्टी में इतनी छोटी सी ड्रेस पहनकर पहुंची अनन्या पांडे, पीछे से दिख गया सब कुछ साफ़-साफ़

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री और मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अक्सर चर्चा में बनी रहती है. अपनी फिल्मों के साथ ही अनन्या अपनी तस्वीरों, अपने वीडियो और अपने लुक्स के चलते भी सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अनन्या कई बार ट्रोल भी हो जाती है.

ananya panday

फिलहाल अनन्या अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है. यह वीडियो पुराना है लेकिन इसमें अनन्या का लुक देखने लायक है. इस पुराने वीडियो को अभी हाल ही में Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है.

ananya panday

इस वायरल वीडियो में आप अनन्या को एक काले रंग की ड्रेस में देख सकते हैं. इस वीडियो में आप अनन्या के पीछे मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को भी देख सकते हैं. प्रीति किसी से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में अनन्या का बैकलेस लुक नजर आ रहा है. वे छोटी सी ड्रेस में बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में अनन्या का मस्तीभरा अंदाज नजर आ रहा है. अनन्या अपनी ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस को कैमरे के समाने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इस बैकलेस ड्रेस में अनन्या काफी खूबसूरत और बोल्ड दिख रही थी. वीडियो में आप यह भी देख सकते है कि उनसे कोई कुछ कहता है इसके बाद वे पलट जाती है और डांस करने लगती है.

ananya panday

करण जौहर की जन्मदिन पार्टी का है वीडियो…

बता दें कि यह वीडियो फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी का है. इस साल मई माह में करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर ग्रैंड पार्टी रखी थी. उनकी पार्टी में अनन्या और प्रीति के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, सलमान खान, शाहरुख़ खान, काजोल, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, ट्विंकल खन्ना, मलाइका अरोरा, वरुण धवन सहित बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्स शामिल हुए थे.

ananya

अनन्या के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म में अनन्या दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

फिलहाल अनन्या और विजय अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. वे एक के बाद एक अलग-अलग शहर जा रहे हैं और फिल्म के प्रचार में जुटे हुए है. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में विजय बॉक्सर की भूमिका में होंगे. फिल्म में अमेरिका के सेवानिवृत्त बॉक्सर माइक टायसन की भी छोटी सी झलक देखने को मिलेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

Back to top button