बॉलीवुड

बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की छुट्टी कर सकते है Tv के ये बेहतरीन कलाकार, बस चाहिए एक चांस

छोटे पर्दे के कई ऐसे कलाकार है जो बॉलीवुड कलाकारों की तरह पहचान रखते हैं. वहीं फैंस उन्हें बॉलीवुड में भी देखना चाहते है. उनकी अदाकारी को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें बॉलीवुड में जरूर काम करना चाहिए जहां उनकी प्रतिभा और निखकर सामने आ सकती है. तो चलिए 8 ऐसे ही टीवी सेलेब्स के बारे में जानते हैं.

1- रूपाली गांगुली…

rupali ganguly

रूपाली गांगुली छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और पसंदीदा अभिनेत्री में से एक के रूप में देखा जाती है. शो अनुपमा के चलते घर-घर में लोकप्रिय हुई रुपाली को चाहने वाले लाखों करोड़ों की संख्या में है. उनका यह शो भी हमेशा टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर रहता है.

रुपाली की अदाकारी को देखकर कहा जाता है कि हिंदी सिनेमा में भी वे कमाल कर सकती है. वैसे आपको बता दें कि सालों पहले एक बॉलीवुड फिल्म में वे दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम कर चुकी हैं.

2- सुप्रिया पिलगांवकर…

तू तू मैं मैं, कभी बीवी कभी जासूस और ससुराल गेंदा फूल जैसे धारावाहिकों का हिस्सा रही अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर को लेकर भी कहा जाता है कि उन्हें भी फ़िल्मी दुनिया में काम मिलना चाहिए या अभिनेत्री को बॉलीवुड में काम करना चाहिए. फैंस कहते है कि वे इसकी हकदार है.

3- नकुल मेहता…

nakul mehta

टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों अपने फैंस का ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ धारावाहिक से मनोरंजन कर रहे हैं. इससे पहले वे प्यार का दर्द है मीठा मीठा, प्यारा प्यार जैसे धारावाहिकों का हिस्सा रह चुके हैं. इन सभी धारावाहिकों में नकुल को पसंद किया गया है. उनकी अदाकारी को लेकर लोग कहते है कि उन्हें फिल्मों में भी नजर आना चाहिए.

4- शाहीर शेख…

shaheer sheikh

शाहीर शेख टीवी का जाना माना नाम है. शाहीर शेख छोटे पर्दे पर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ये रिश्ते हैं प्यार के और महाभारत में अर्जुन के अपने चित्रण जैसे शो में काम कर चुके हैं. उनमें वो प्रतिभा है कि उन्हें बॉलीवुड में नजर आना चाहिए.

5- मोहित रैना…

mohit raina

मोहित रैना को फैंस बड़े पर्दे पर एक बेहतरीन किरदार में देखना चाहते हैं. मोहित रैना ने छोटे पर्दे पर भगवान शिव की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने टीवी शो देवों के देव महादेव, चेहरा और गंगा की घी जैसे धारावाहिकों में काम किया है. मोहित ने वेब सीरिज़ मुंबई डायरीज़ 26/11 में भी काम किया है ओर उनका अभिनय दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

6- आदित्य श्रीवास्तव…

aditya srivastav

आदित्य श्रीवास्तव मशहूर टीवी शो सीआईडी का अलोकप्रिय चेहरा रहे हैं. इस धारावाहिक में वे सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत के सफल किरदार में नजर आए थे. इसके अललवा वे लक्ष्य, सुपर 30 और ब्लैक फ्राइडे जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड में अभी वे खुद को साबित नहीं कर पाए है.

7- कृतिका कामरा…

कितनी मोहब्बत है और कुछ तो लोग कहेंगे जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी कृतिका ने बॉलीवुड में भी काम किया है. कृतिका कुछ वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है. लेकिन कुछ ख़ास कमाल वे दिखा नहीं पाई हालाँकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उनके पास बॉलीवुड लायक प्रतिभा है.

8- गौरव खन्ना…

gaurav khanna

गौरव खन्ना धारावाहिक ‘अनुपमा’ का हिस्सा है. उन्हें चाहने वाले बड़ी संख्या में है ओर फैंस का मानना है कि यदि वे बॉलीवुड में काम करते है तो कई स्टार्स की छुट्टी कर देंगे. गौरव खन्ना अपार प्रतिभा के धनी है ओर उन्हें बॉलीवुड में देखकर फैंस काफी खुश होंगे.

Back to top button