विशेष

मर्द होने के बावजूद निभाए औरतों के किरदार, जानें अब कहां है कपिल की दादी बनने वाले अली असगर ?

एक्देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ बीते दिनों बंद हो चुका था. इसका कारण यह रहा कि कपिल ने अपनी टीम के साथ विदेश में कई शो किए जिस वजह से शो को बंद करना पड़ा. लेकिन जल्द ही वापस से कपिल टीवी पर अपने शो के साथ लौटेंगे.

the kapil sharma show

बता दें कि कपिल के शो में चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार नजर आते है लेकिन पहले कपिल के शो में और भी कई कॉमेडियन काम कर चुके हैं. इनमें एक नाम अली असगर का भी है.. 55 वर्षीय अली असगर कपिल के शो में ‘दादी’ बनकर लोगों को हंसाते गुदगुदाते थे.

ali asgar

अली असगर एक समय कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो की जान हुआ करते थे. वे शो में औरतों के किरदार निभाते थे. उन्हें ख़ास तौर पर ‘दादी’ के किरदार के लिए जाना जाता है. शो में अली कप्पू कप्पू रटते हुए नजर आते और कप्पू कप्पू चिल्लाते हुए देखें जाते थे.

ali asgar

वैसे आपको बता दें कि लंबे समय तक अली कपिल के शो से जुड़े रहे लेकि बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया था. सालों पहले वे शो छोड़ चुके हैं. हालांकि सवाल यह उठता है कि आजकल 55 वर्षीय यह अभिनेता आखिर है कहां ? अली असगर आखिर क्या कर रहे हैं,
कहां हैं ? आइए आपको विस्तार से बताते हैं.

ali asgar

अली असगर को लेकर खबरें है कि वे छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) में नजर आने वाले हैं. इस शो के माध्यम से वे दर्शकों को अपने एक और टैलेंट से रुबरू करवाने वाले है. अली असगर इसमें डांस करते हुए देखें जाएंगे. वे इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं.

ali asgar

अली का जन्म मुंबई में 25 जुलाई 1966 को हुआ था. बताया जाता है कि शुरू से ही अभिनय के क्षेत्र में आने का शौक रखने वाले अली ने 10वीं कक्षा में पढ़ाई के दौरान ही अभिनय करना शुरू कर दिया था. हालांकि बाद में वे अमेरिका चले गए और वहां जाकर होटल में नौकरी करने लगे.

ali asgar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)


अमेरिका में उन्होंने जो नौकरी की थी वो पांच साल के बॉन्ड पर उन्हें मिली थी. ऐसे में उन्हें नौकरी करनी पड़ी. दूसरी ओर एक्टिंग में दोबारा लौटने का ख्याल भी उनके मन में था. इसके बाद वे टीवी के धारावाहिक ‘कहानी घर घर’ की में नजर आए. इस लोकप्रिय धारावाहिक में उन्हें ‘कमल’ के किरदार में देखा गया था.

ali asgar

एक नजर अली के अभिनेता से कॉमेडियन बनने के सफर पर भी डाल लेते हैं. साल 2007 में उन्होंने पाकिस्तानी कॉमेडियन काशिफ खान के साथ 2007 में कॉमेडी सर्कस जीता था. इसके बाद वे कपिल के शो में नजर आए. कपिल के साथ उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में काम करते हुए उनकी ‘दादी’ का किरदार निभाया.

इस वजह से दर्ज हो चुकी है FIR…

अली विवाद में भी फंस चुके हैं. दरअसल 2016 में बाबा गुरमीत राम रहीम का उन्होंने मजाक उड़ा दिया था. तब इस पर काफी विवाद हुआ था. कॉमेडियन के खिलाफ इसके बाद FIR भी दर्ज हुई थी.

Back to top button