बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 5 देवरों का अपनी भाभियों से हैं ख़ास रिश्ता, पल भर के लिए भी नहीं होते दूर

शादी के बाद एक लड़की को ससुराल में कई तरह के रिश्ते निभाने होते हैं। वह पत्नी बनने के साथ-साथ किसी की भाभी, किसी की चाची, तो किसी की देवरानी तो किसी की जेठानी बनती है। वही इस रिश्ते में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे खास होता है, लेकिन इस रिश्ते के साथ-साथ देवर-भाभी का रिश्ता भी काफी अहम माना जाता है।

जहां देवर के लिए उनकी भाभी बेस्ट फ्रेंड और मां की तरह होती है तो ठीक उसी तरह एक भाभी के लिए उसका देवर भाई और बेस्ट फ्रेंड की तरह ही होता है जिससे वह अपने दिल की बात बिना झिझक कह सकती है।  इसी बीच आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही देवर-भाभी की जोड़ियों के बारे में जो असल जिंदगी में एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनको कई मौके पर एक साथ देखा जा चुका है और यह देवर भाभी एक दूसरे का खास ख्याल भी रखते हैं। तो आइए जानते हैं इस जोड़ी के बारे में..

मीरा राजपूत-इशान खट्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बॉन्डिंग शाहिद के छोटे भाई इशान खट्टर के साथ काफी स्पेशल है। बता दे दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

devar and bhabhai

मीरा राजपूत अपने देवर इशान खट्टर को सबसे अच्छा दोस्त मानती है और वह उम्र में महज उनसे सिर्फ 1 साल ही बड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान ईशान ने अपनी भाभी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “मीरा मुझसे केवल एक साल बड़ी हैं पर इस उम्र में ही वे मेरी मां जैसी हैं। उन्होंने परिवार की जिम्मेदारी को बहुत परफेक्टली ले लिया है”।

रानी मुखर्जी- उदय चोपड़ा

rani mukerji

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मशहूर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है। ऐसे में रानी की बॉन्डिंग उनके देवर यानी कि आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई उदय चोपड़ा से काफी अच्छी है। दोनों देवर-भाभी कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। वही उदय चोपड़ा का कहना है कि, भाभी रानी मुखर्जी के साथ उनका रिश्ता काफी मजबूत है।

विद्या बालन-आदित्य रॉय कपूर

विद्या बालन ने आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई है। ऐसे में आदित्य रॉय कपूर विद्या बालन के देवर है। बता दे यह देवर भाभी की जोड़ी भी काफी मशहूर है और दोनों को एक साथ कई मौकों पर स्पॉट भी किया जा चुका है।

आदित्य ने एक इंटरव्यू में अपनी भाभी विद्या के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “शादी बहुत अच्छी रही। विद्या के साथ मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है और हम सभी बहुत खुश हैं क्योंकि वे दोनों खुश हैं। दोनों की शादी से पहले हम सबने साथ में बहुत अच्छा क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया था।”

अर्जुन कपूर-अंतरा मोतीवाला

बता दें, अर्जुन कपूर की भी अपनी भाभी अंतरा मोतीवाला से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दरअसल, मोहित मारवाह अर्जुन कपूर के कजिन भाई है। ऐसे में उनकी पत्नी अंतरा अर्जुन की भाभी है। अर्जुन ने मोहित मारवाह की शादी के दौरान अंतरा को लेकर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “फैमिली में आपका स्वागत है अंतरा मोतीवाला!

arjun kapoor

पहले आप मेरी दोस्त थीं, फिर स्टाइलिस्ट और अब आप आधिकारिक तौर पर ‘ला फैमिली’ की पार्ट हैं! मोहित मारवाह इस बात का ध्यान रखेगा कि आप जिस तरह से इस तस्वीर में खुश हैं, वैसे ही हमेशा खुश रहें और इसके लिए आप मुझ पर भरोसा कर सकती हैं”।

वरुण धवन-जानवी देसाई

varun dhawan

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन ने साल 2012 में जानवी देसाई से शादी रचाई थी। बता दे वरुण धवन और जानवी देसाई के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों देवर भाभी एक दूसरे की तस्वीरें साझा करते नजर आते हैं। जब जानवी ने साल 2018 में एक बेटी को जन्म दिया था तो इस दौरान वरुण धवन काफी खुश हुए थे। उन्होंने चाचा बनने की खुशी में अपनी भतीजी का बड़े ही धूमधाम तरीके से स्वागत किया था।

Back to top button