बॉलीवुड

Photos : सारा-जान्हवी से भी ज्यादा खूबसूरत है मीका सिंह की दुल्हन, बॉलीवुड-साउथ में किया काम

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड गायक मीका सिंह इन दिनों अपने टीवी के स्वयंवर शो ‘मीका दी वोटी’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. इस शो के माध्यम से गायक अपनी दुल्हनिया को ढूंढने निकले थे. माना जा रहा है कि 45 साल की उम्र में मीका सिंह की यह हसरत पूरी होने जा रही है.

mika singh

मीका का यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. जल्द ही शो का अंत होने वाला है. दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि मीका की तलाश पूरी होने वाली है. गायक को अपनी दुल्हनिया मिलने वाली है. अब शो में केवल चार हसीनाएं बची हुई है और उसमें से एक मीका के गले में वरमाला डालेगी.

mika singh

शो का अंतिम एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में शामिल होने वाली आकांक्षा पुरी शो की विजेता बनेंगी और मीका की पत्नी भी. मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें लेकर इस तरह के दावे लगातार किए जा रहे हैं.

akanksha puri

इंडिया फोरम की रिपोर्ट में भी बताया गया है कि आकांक्षा पुरी ही मीका की दुल्हनिया बनने वाली है. उन्होंने फाइनल में नीत महल और प्रणातिका दास को पीछे छोड़ दिया है. वैसे आधिकारिक तौर पर यह कहना मुश्किल है. इसकी पुष्टि तो शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में ही होगी. वैसे आइए आपको इसी बीच आकांक्षा पुरी के बारे में बताते है.

33 वर्षीय आकांक्षा का जन्म 26 जुलाई 1988 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था. आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. वे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वहीं उन्होंने तमिल, मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं.

akanksha puri

akanksha puri

पहली बार अभिनेत्री को साल 2013 में तमिल फिल्म ‘एलेक्स पंडित’ में देखा गया था. यह फिल्म साल 2013 में आई थी. आगे जाकर उन्होंने और भी कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया. फैंस और दर्शकों के बीच आकांक्षा पुरी अपनी अदाकारी के अलावा अपनी खूबसूरती से भी चर्चा में रहती हैं.

साल 2015 में हुआ बॉलीवुड डेब्यू…

akanksha puri

साल 2015 में आकांक्षा ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ आई थी जिसका निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था. लेकिन वे बॉलीवुड में कोई ख़ास पहचान नहीं बना सकी.

इन टीवी शो में आई नजर…

akanksha puri

छोटे पर्दे पर भी आकांक्षा काम कर चुकी हैं. उन्हें छोटे पर्दे के शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ और मशहूर टीवी शो ‘CID’ में देखा गया है. ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में वे माता पार्वती के किरदार में नजर आई थीं.

akanksha puri

आकांक्षा काफी ग्लमैरस है. सोशल मीडिया पर भी वे लोकप्रिय और सक्रिय है. इंस्टा पर उन्हें 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टग्राम एकाउंट से अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

akanksha puri

Back to top button